इंटरनेशनल डीजे स्नेक ने नोरा फतेही को कहा 'क्वीन'

इंटरनेशनल डीजे स्नेक ने नोरा फतेही की तारीफ करते हुए उन्हें 'क्वीन' कहा। हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर डीजे स्नेक ने कमेंट करते हुए नोरा को 'क्वीन' का तमगा दिया है। इंटरनेट सनसनी नोरा इस तारीफ से काफी खुश हैं। वहीं कुछ लोगों का अनुमान है कि जल्दी ही नोरा और डीजे स्नेक टीम-अप हो सकते हैं। 

Nora Fatehi praised by DJ Snake
अपनी खूबसूरती के साथ डांसिंग स्किल्स से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले नोरा फतेही की तारीफ में इंटरनेशनल डीजे स्नेक भी कसीदे पढ़ रहे हैं। 

हाल ही में नोरा के एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर डीजे स्नेक ने एक ऐसा ही कमेंट किया है, जिसे पढ़ कर नोरा के साथ उनके फैन्स भी खासे खुश हो गए हैं। 

नोरा ने इंडस्ट्री में अपने लिए एक मुकाम बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी और नोरा ने इतने सारे डांस स्टाइल्स के लिए रास्ते खुले कर दिये हैं, जिनके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था। 

डीजे स्नेक ने नोरा की लेटेस्ट फोटो पर कमेंट करते हुए 'क्वीन' कहा, जो कि यह वास्तव में सीमाओं से परे उत्साहित करने वाला है।

म्यूजिक में डीजे स्नेक एक बड़ा नाम है और जब परफॉर्मेंस डांस की बात आती है और नोरा का हार्डवर्क और उनकी खूबसूरती के लिए दुनिया भर के लोगों उन्हें पसंद करते है और फॉलो करते है ।

शायद भविष्य में यह दो टैलेंट किसी दिन एक साथ आएं और दर्शकों का भारी समर्थन इन्हें मिले। स्क्रीन पर दो को एक साथ देखना एक पावर-पैक सीन होगा।

नोरा का हाल ही में रिलीज़ हुआ म्यूजिक वीडियो 'पछताओगे' को काफी पसंद किया गया है। इंटरनेट सनसनी नोरा की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया है।

टिप्पणियां