'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सुनैना फौज़दार बनेंगी 'अंजली मेहता'

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सुनैना फौज़दार 'अंजली मेहता' का किरदार निभाएंगी। पहले इस किरदार में नेहा मेहता नज़र आ रही थीं। हाल ही में उन्होंने इस शो को अलविदा कहा है। नेहा इस धारावाहिक से 12 साल तक जुड़ी रहीं। वहीं नई 'अंजली मेहता' ने रविवार से धारावाहिक की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Sunayna Fozdar is new Ánjali Mehta'of 'Taarak Mehta ka oolta chashma'
सब टीवी का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से कलाकारों के जाने का सिलसिला लगातार जारी है। इस लिस्ट में अब 'अंजलि मेहता' की भूमिका में नज़र आने वाली नेहा मेहता ने भी शो को अलविदा कह दिया है। 

नेहा लगभग 12 सालों के बाद इस शो से अलग होने का फैसला लिया है। नेहा मेहता के के जाने के बाद टीवी धारावाहिक के निर्माताओं ने नई 'अंजली मेहता' की तलाश शुरू कर दी थी, जो अब पूरी हो गई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब अदाकारा सुनैना फौज़दार 'अंजली भाभी' के किरदार में दिखाई देंगी। सुनैना ने निर्माताओं के साथ मिलकर सारी चीजें फाइनल कर ली हैं और रविवार से उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो नेहा मेहता ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं से चले आ रहे भेदभाव के कारण शो को अलविदा कहा है। नेहा मेहता और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं के बीच क्या विवाद हुआ, यह पता नहीं चल पाया है, लेकिन इस विवाद की वजह से नेहा मेहता ने 12 साल बाद शो को अलविदा कहा। 

वहीं बात करें सुनैना फौज़दार की, तो वह इससे पहले 'लागी तुझसे लगन', 'कुबूल है', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'संतान', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' और 'बेलन वाली बहू' सरीखे धारावाहिकों में नज़र आ चुकी हैं। 

इन शोज़ के अलावा सुनैना फौज़दार इंस्टाग्राम पर भी अपनी अदाओं के लिए काफी मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर सुनैना फौज़दार के लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरें खूब पसंद करते हैं।

टिप्पणियां