कंगना रनौत स्कूल टाइम में भी थीं फैशनिस्टा

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो उनके स्कूल ट्रिप की है। बालों में बीड्स लगाए और डगरी पहनें काफी फैशनेबल लग रही हैं। अब कंगना की वो तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

Kangana Ranaut School trip throwback pic
कंगना रनौत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है। अभी तक कंगना की टीम ट्विटर पर उनकी बातें शेयर किया करती थी, लेकिन अब कंगना वो अकाउंट खुद ही हैंडल कर रही हैं। 

अपने इस हैंडल के माध्यम से कभी किसी सितारे को निशाने पर ले रही हैं, तो कभी कुछ पुरानी यादों को शेयर कर रही हैं। इसी कड़ी में स्कूल ट्रिप की एक थ्रोबैक तस्वीर कंगना ने शेयर की है। 

अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'ये मेरी स्कूल पिकनिक की फोटो है। अब ये कौन सा मंदिर है ये तो याद नहीं, लेकिन शायद नैना देवी होगा। इस फोटो में मैं 12 की हूं और ये मेरे टीचर सतीश शुक्ला जी हैं। मैं एक हिंदी मीडियम स्कूल में पढ़ती थी, जिसका नाम हिल वैली स्कूल था।'


इन तस्वीरों में कंगना काफी क्यूट लग रही हैं। वैसे इससे पहले भी कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर कई थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं। कई मौकों पर उन्होंने बहन रंगोली संग भी अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। फैन्स को उनका ये रूप में खूब पसंद आता है।

टिप्पणियां