कंगना रनौत से स्वरा भास्कर ने क्यों कहा, 'थक जा बहन'?

आमिर खान को लेकर कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद स्वरा भास्कर ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, 'थक जा बहन'। दरअसल, हाल ही में कंगना ने अपना ट्विटर आकउंट हैंडल करना शुरू किया है। कंगना के बयानों की तरह की उनके बयान भी काफी हंगामानिखेज हैं। कई बार वो फेक न्यूज़ भी शेयर कर दे रही हैं, जिससे विवादों में घिर रही हैं। हाल ही में उनको बायकॉट करने की मुहीम भी ट्विटर पर शुरू हो गई थी। 

Kangana Ranaut And Swara Bhaskar in Film 'Tanu Weds Manu Returns'
कंगना रनौत हाल ही में सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने आधिकारिक अकाउंट का संचालन शुरू किया है। कंगना के बयानों की तरह ही उनके ट्वीट हंगामानिखेज हैं। ऐसे ही एक ट्वीट को लेकर एक बार फिर से स्वरा भास्कर ने कंगना पर चुटीला तंज किया है। 

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक संदिग्थ मृत्यु को लेकर कंगना ने अपनी आवाज़ उठानी शुरू की, तो लोग उनके साथ सुशांत के लिए न्याय मांगने लगे। सभी उनको सपोर्ट करने लगे। हालांकि, सुशांत के लिए न्याय मांगते-मांगते कंगना ने बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज़्म को निशाना बनाना शुरू कर दिया। ट्रैक अलग हो जाने की वजह से कई लोग उन्हें मौका परस्त कह रहे हैं। 

इसी बीच कंगना रनौत के द्वारा किए जाने वाले कुछ ट्वीट फेक न्यूज़ भी फैलाते नज़र आए, जिसके लिए उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसे ही एक ट्वीट के कारण कंगना रनौत को स्वरा भास्कर ने चुटीला तंज भी कस दिया। 

दरअसल, कंगना ने कुछ दिनों पहले एक फेक न्यूज शेयर की थी, जिसमें बताया गया था कि आमिर खान ने कहा है कि उनकी पत्नी भले ही हिन्दू हो, लेकिन उनके बच्चे तो मुस्लिम ही रहेंगे।

कंगना इस ख़बर को ट्वीट करते हुए लिखा था, 'आमिर खान आप तो सबसे ज़्यादा टॉलरेंट थे। आप कब से हिंदूइज्म के लिए इंटॉलरेंट हो गए? हिंदू माताओं की संतानें जिनकी रगों में श्रीकृष्ण और श्रीराम का खून बह रहा है। सनातन धर्म, भारतीय सभ्यता, यहां की संस्कृति जिनकी धरोहर है, वो सिर्फ और सिर्फ इस्लाम को फॉलो करेंगे, ऐसा क्यूं?'

कंगना रनौत के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा है, 'थक जा बहन...' 


ग़ौरतलब है कि कंगना रनौत और स्वरा भास्कर 'तनु वेड्स मनु' फिल्म सीरीज में साथ काम कर चुकी हैं।

टिप्पणियां