कंगना रनौत की मां हुईं परेशान, कहा, 'मैं तुम्हारी शादी...'

कंगना रनौत की बेबाकी से उनकी मां काफी परेशान हो गई हैं। सोशल मीडिया पर कंगना ने खुद ही यह बात शेयर किया। कंगना ने ट्विटर पर लिखा, 'कल रात माता जी को उत्सुकता से फोन करके फूठा कैसा लगा इंटरव्यू, तो वो रो पड़ीं। कहने लगी मैं तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूं, तुम दुनिया भर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती ही रहती हो। अब फोन पे फोन आ रहे हैं, लगता है उनका रोने का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?' 

Kangana Ranaut's mother is fearful after Explosive interview on Drugs Connection with Film Industry
कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं, लेकिन अब लगता है कि कंगना की यही बेबाकी उनकी मां को परेशान करने लगी हैं। 

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन के बाद से कंगना लगातार फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधे हुए हैं। एक के बाद सनसनीखेज इंटरव्यू दे रही हैं। हील ही में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में फैले ड्रग्स के कनेक्शन्स की कलई खोलकर रख दी। 

इस इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कई बड़े फिल्म स्टार्स के बारे में बिना नाम लिए मुंह खोला, तो वहीं यह भी बताया है कि फिल्मी सितारों की पार्टियों में कैसे ड्रग्स पानी की तरह बहता है। कंगना द्वारा किए गए इन खुलासों के बाद सोशल मीडिया पर भी तहलका मच गया है, जिससे एक बार फिर बॉलीवुड की ‘क्वीन’ स्टार सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

वहीं जब कंगना ने अपने इंटरव्यू को लेकर अपनी मां से राय जाननी चाही, तो उन्होंने घबराते हुए उनकी शादी को लेकर चिंता जताई। इस बात का खुलासा कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये किया। 

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट लिखा है, ‘कल रात माता जी को उत्सुकता से फोन करके पूछा, 'कैसा लगा इंटरव्यू', तो वो रो पड़ीं, कहने लगी. 'मैं तुम्हारी शादी केलिए उपवास करती हूं, तुम दुनिया भर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती ही रहती हो। अब फोन पर फोन आ रहे हैं।' लगता है, उनका रोने का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?’ 


हालांकि, कंगना रनौत की मां की चिंता होना स्वभाविक है, क्योंकि ‘मणिकर्णिका’ स्टार अपने तेज-तर्रार बयानों से लगातार सनसनी बनाए हुए हैं। यहां तक कि कुछ दिनों पहले उनके मनाली स्थित आवास पर गोली चलने की आवाजें आईं। इसे लेकर कंगना को पुलिस प्रोटेक्शन मिलने के साथ उनकी मां ने कंगना के लिए महामृत्युंज का जाप भी करवाया गया है।

टिप्पणियां