सुनील ग्रोवर 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से करेंगे वापसी

सुनील ग्रोवर कमेडी शो 'गैंस्स ऑफ फिल्मिस्तान' से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनके शो में शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले, उरासना सिंह, जतिन सुर और सिद्धार्थ सागर के साथ पारितोष त्रिपाठी नज़र आएंगे। हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया, जिसमें सुनील ग्रोवर गैंगस्टर बने दिखे, तो बाकी कलाकार भी काफी दिलचस्प अंदाज़ में दिखे। 

Gangs of filmistan promo out
'गुत्थी', 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी', 'रिंकू भाभी' बन कर सबका मनोरंजन कर चुके सुनील ग्रोवर जल्दी ही छोटे पर्दे पर 'गैंगस्टर' की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। दरअसल, सुनील ग्रोवर एक बार फिर से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। 

सुनील ग्रोवर एक नए कॉमेडी शो 'गैंग्‍स ऑफ फिल्‍मि‍स्‍तान' से साथ दर्शकों को लोट-पोट करने आ रहे हैं। इस शो में उनके साथ श‍िल्‍पा श‍िंदे, संकेत भोसले, सुगंधा मिश्रा, उपासना सिंह, जतिन सुर और सिद्धार्थ सागर के अलावा पारितोष त्र‍िपाठी भी होंगे। शो के प्रोमो के साथ ही रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

सुनील ग्रोवर ने खुद इस शो का प्रोमो ट्विटर पर शेयर किया है। प्रोमो वीडियो में सभी कलाकार हंसते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा है, 'आपकी हर सांस को हंसी से भरने आ रहे हैं कॉमेडी के यह महारथी! हम आ रहे हैं, एक घंटे की नॉन-स्टॉप कॉमेडी लेकर #गैंग्ज़ऑफ़फ़िल्मिस्तान पर 31 अगस्त से, रात 8 बजे STAR भारत पर।'


प्रोमो से यह साफ हो गया कि यह शो 31 अगस्‍त से रात 8 बजे स्‍टार भारत पर प्रसारित होगा। वहीं प्रोमो में कलाकार काफी दिलचस्प अंदाज़ में दिखे, जैसे श‍िल्‍पा श‍िंदे आपको 'हम आपके हैं कौन' की माधुरी दीक्ष‍ित के अंदाज में, तो संकेत भोसले सलमान खान वाले लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं उपासना सिंह 'बाहुबली' की शिवगामी देवी के गेटअप में हैं। 

इस शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की भूमिका 'द कपिल शर्मा शो' में अर्चना पूरन सिंह से मिलती-जुलती सी है। शो की थीम के अनुसार, वह एक ऐसे डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो मनोरंजन करना चाहता है और बाकी कलाकार उसके सामने आएंगे और अभिनय करेंगे।

अर्चना की तरह, वह शो में बैठकर प्रतियोगियों से बात करते और हंसी-मजाक करते और शो के बीच में अभिनय भी करते नजर आएंगे। इस शो की एक और बात जो पूरी तरह से अलग है कि कोई भी सेलेब्स शो में नहीं आएगा। यह शो चैनल स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा, स्टार इस चैनल को एक कॉमेडी चैनल में बदलने की कोशिश कर रहा है।

बहरहाल, देर से ही सही सुनील ग्रोवर को फिर से दर्शकों को गुदगुदाते हुए देखना अच्‍छा लगेगा। हालांकि, यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि यह शो 'द कपिल शर्मा शो' को टीआरपी की रेस में कितनी टक्‍कर देता है।

टिप्पणियां