अमिताभ बच्चन को पसंद आई मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म 'हिचकी', दी बधाई

अमिताभ बच्चन ने मनीष पॉल की जमकर तारीफ की। दरअसल, मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म 'हिचकी' उन्हें काफी पसंद आई, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भी लिखा। 'हिचकी' में मनीष पॉल के साथ मुक्ति मोहन हैं। दोनों इस शॉर्ट फिल्म में पति-पत्नी की भूमिका में हैं। 

Amitabh Bachchan praised manish paul for his short film 'Hichaki'
एक बार फिर से मनीष पॉल को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तरफ से तारीफ मिली है। उन्होंने इस शॉर्ट फिल्म के लिए मनीष की जमकर प्रशंसा करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस शॉर्ट फिल्म को शेयर भी किया है। 

'हिचकी' में मनीष पॉल के अलावा मुक्ति मोहन भी अहम भूमिका में हैं। मनीष और मुक्ति पति-पत्नी की भूमिका हैं, जो कोरोना वायरस के दौरान सड़क पर जरूरतमंद बच्चों की मदद करते हैं। 

'हिचकी' में मनीष मनीष को लगातार हिचकियां आती हैं और मुक्ति उन्हें कहती हैं, 'जो याद कर रहा हैं, उसका नाम लेने से हिचकी बंद हो जाती है।' 

ऐसे में मनीष का किरदार अपने सारे दोस्तों और परिवार के लोगों को याद करने लगता है, लेकिन हिचकी ठीक नहीं होती। ऐसे में उन्हें सड़क पर रहने वाले छोटे बच्चे जीतू की‌ याद आती हैं और वह उसकी मदद करने चल पड़ते हैं।

इस शॉर्ट फिल्म के अंत में मैसेज आता है कि आप जिन्हें मामूली लोग समझते हैं, उनके लिए आप खास हो सकते हैं और यही बच्चे इस समय हम में से किसी अपनों को ढूंढ रहे हैं। 

इसके जरिये यह बताया गया कि कोरोना के दौरान सड़क पर करीबन 2 मिलियन बच्चे स्वास्थ्य और भूख जैसी परेशानी से जूझ रहे हैं और इन जरूरतमंदों के मदद के लिए जागरुकता की जरूरत है ।

इस शॉर्ट फिल्म को कुलीशकांत ठाकुर ने डायरेक्ट किया, जबकि इसे कुलीश‌ और यथार्थ शर्मा ने लिखा है। वहीं, मनीष पॉल और रघुवेंद्र सिंह इसके निर्माता हैं। 

अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष पॉल और रघुवेंद्र सिंह को बधाइयां दी हैं और इस मुद्दे को उठाने के लिए ऑल द बेस्ट कहा है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां