सुशांत सिंह राजपूत ने 'केदारनाथ' के लिए कैसे की थी ट्रेनिंग, बहन ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक्टर की अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह फिल्म 'केदारनाथ' की तैयारी कर रहे हैं। इस तस्वीर के जरिये श्वेता ने बताया कि सुशांत अपने किरदार के लिए सौ फीसदी देते थे। इस फोटो के कोलाज में पहली फोटो में सुशांत अपनी पीठ पर वजन रखकर ट्रेडमिल पर वर्कआउट कर रहे हैं, तो दूसरी में सुशांत ने एक महिला को पीठ पर बैठाया हुआ है। तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, 'भाई जो भी करता था, उसमें अपना सौ फीसदी देता था। अब न्याय और बदलाव भी सौ फीसदी होगा।'

Shweta Singh Kirti Share Sushsant Singh Rajput's 'Kedarnath' Pic

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने घर में संदेहास्पद परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। उनकी अचानक हुई मृत्यु से न सिर्फ परिवार और प्रशंसक, बल्कि देश-विदेश भी हैरान हो गया।

शुरुआत में उनकी अचानक मृत्यु को आत्महत्या बताया गया, लेकिन परिस्थितिजन्य साक्ष्यों को देखने बाद सोशल मीडिया पर इसे हत्या कहा गया। अब यह हत्या है या आत्महत्या, फिलहाल इसकी जांच चल रही है।

बिहार पुलिस से होते हुए मामला, सीबीआई, ईडी और एनसीबी के बाद अब इस मामले में एनआईए भी शामिल हो गई है। मनी लॉन्ड्रिंग से लेकर ड्रग रैकेट तक खुलकर सामने आ रहा है।

वहीं इस बीच सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर अक्सर उनसे जुड़ी, तस्वीरें और वीडियो को शेयर कर उन्हें आज भी याद करते हैं। इनमें उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी शामिल हैं। वह सुशांत सिंह राजपूत के नाम से तरह-तरह मुहीम चला रही है। श्वेता भी अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

इसी कड़ी में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर शेयर की है। यह एक दो तस्वीरों कोलाज है। पहली तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत ट्रेडमिल पर चल रहे हैं और उन्होंने अपनी पीठ पर एक भारी वजन पकड़ हुआ। वहीं दूसरी तस्वीर फिल्म 'केदारनाथ' की है, जिसमें उन्होंने किसी को पीठ पर लादा हुआ है।

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि सुशांत जो भी करते थे वह सौ फीसदी करते थे। उन्होंने सुशांत के लिए न्याय की भी मांग की। उन्होंने लिखा,'भाई जो भी करते थे, उसमें अपना 100 प्रतिशत देते थे। अब न्याय और क्रांति भी 100 प्रतिशत विश्वास के साथ होगी।' इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी और हैशटैग के साथ जस्टिट फोर सुशांत सिंह राजपूत लिखा है।


संबंधित खबरें

SSR Death Case: 6 अक्टूबर तक बढ़ी रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत

टिप्पणियां