गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी हुए कोरोना पॉज़िटिव

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी। गुरमीत ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं और मेरी पत्नी देबिना कोरोना पॉज़िटिव आए हैं। हम दोनों ठीक हैं और सभी ज़रूरी सावधानियां बरत रहे हैं। हम अभी होम आइसोलेशन में हैं, जो भी संपर्क में आए हों, वो अपना ध्यान रखें।

Gurmeet Chaudhary And Debina Bonerjee tested COVID 19 Positive

अभिनेता गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी अभिनेत्री देबिना बनर्जी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये यह जानकारी दी है।

फिलहाल दोनों की स्थिति स्थिर है और वे होम आइसोलेशन में हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस लिस्ट में गुरमीत-देबिना का भी नाम दर्ज हो गया है।

गुरमीत ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उनकी और देबिना की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने लिखा है, 'मैं और मेरी पत्नी देबिना कोरोना पॉजिटिव आए हैं। हम दोनों ठीक हैं और सभी जरूरी सवधानियां बरत रहे हैं। हम अभी होम आइसोलेशन में हैं. जो भी हमारे संपर्क में आया हो वो अपना ध्यान रखे। सभी के प्यार के लिए शुक्रिया।'

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary) on

बता दें, लगातार कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे हैं। इस वक़्त 9 लाख से भी अधिक एक्टिव केस हैं। सुरक्षा के बावजूद आम लोगों के साथ टीवी और फिल्म सितारे इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। हाल में टीवी एक्ट्रेस नवीना बोले भी कोरोना पॉजिटिव पाई हैं। वहीं हिमांशी खुराना भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती हुई हैं।

संबंधित ख़बरें
कोरोना संक्रमित हिमांशी खुराना अस्पताल में हुईं एडमिट

टिप्पणियां