अमिताभ बच्चन और मलाइका अरोड़ा के शो के सेट पर मिले कोरोना पॉजिटिव

अमिताभ बच्चन के 'कौन बनेगा करोड़पति 12' और मलाइका अरोड़ा खान के 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर्स' के सेट पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जहां 'केबीसी 12' के सेट पर दो क्रू मेंबर कोविड-19 संक्रमित पाए गए, तो वहीं 'आईबीडी' के सेट पर 7-8 कोरोना पॉजिटिव मिले। 

Corona Virus Positive Found on the sets of Malaika Arora 'IBD' And Amitabh Bachchan 'KBC 12'
अमिताभ बच्चन का रियलिटी क्विज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का बरहवां सीज़न बाकी के मुकाबले एक महीने देरी से शुरू हुआ है। देरी की वजह अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव हो जाना था। दरअसल, 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

इसके कुछ दिनों बाद ही एश्वर्या और आराध्या की तबियत भी बिगड़ गई थी। ट्रीटमेंट के लिए बिग बी और जूनियर बच्चन एक लंबे समय तक नानावटी अस्पताल में भर्ती थे। इस संक्रमण से बाहर निकलने में परिवार को ज्यादा समय लगा। फिलहाल सभी सेहतमंद हो गए हैं, जिसके अमिताभ ने केबीसी की शूटिंग अगस्त के आखिर में शुरू की थी, लेकिन अब केबीसी के सेट पर ही दो क्रू मेंबर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिससे शूटिंग दोबारा रोकी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनी टीवी के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' के सेट पर दो क्रू मेंबर पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। 

बता दें कि 23 अगस्त को अमिताभ ने 'केबीसी 12' का प्रोमो शूट किया था, जहां से कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं। इनमें बिग बी पूरी सावधानियां रखते नजर आ रहे थे। 

सेट की तस्वीर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा था, 'काम को दौर फिर शुरू हो चुका है, केबीसी 12 की तैयारी शुरू हो चुकी है। सुरक्षा और सावधानियां रखी जा रही हैं। दुनिया एक अलग जगह बन चुकी है, विश्व एक साथ बदल गया'

मलाइका के शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स' पर भी कोरोना का कहर 

मलाइका अरोड़ा ने भी लंबे अरसे के बाद 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स' के सेट पर वापसी की थी। दरअसल, उनकी बिल्डिंग में कोरोना संक्रमित मिले थे, जिसके बाद उनकी बिल्डिंग सील कर दी गई थी। 

ख़ैर, अब जब उन्होंने तमाम सावधानियों के साथ शूटिंग शुरू की, तो उनके इस शो के सेट पर 7-8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। बताया जा रहा है कि जो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें कुछ कोरियोग्राफर हैं, तो कुछ अन्य क्रू मेंबर हैं। मलाइका अरोड़ा के अलावा गीता कपूर और टैरेंस लूईस भी शो जज हैं।

टिप्पणियां