'द रॉक' परिवार समेत हुए कोरोना संक्रमित, वीडियो शेयर कर बताई आपबीती

डब्ल्यू डब्ल्यू ई रेसलर और 'द रॉक' यानी ड्वेन जॉनसन परिवार समेत कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर उन्होंने अपनी आपबीती फैन्स से शेयर की। वीडियो में उन्होंने कहा, 'मैं आप लोगों से कह सकता हूं कि यह सबसे चुनौतीपूर्ण और मुश्किल वक्त था, जिसका सामना मेरी पूरी फैमिली, खासकर मैंने किया।' फिलहाल कोरोना के संक्रमण से पूरा परिवार निजाद पा चुका है। 

The Rock Dwayne Johnson with COVID 19 Posotive with family
डब्ल्यू डब्ल्यू ई रेसलर और एक्टर 'द रॉक' यानी ड्वेन जॉनसन पत्नी लॉरेन और बेटियों जैस्मीन (4) और टियाना (2) के साथ कोरोना संक्रमित हो गए थे। 'द ममी रिटर्न्स', 'बेवॉच' और 'जुमांजी' जैसी हॉलीवुड फिल्मों में नज़र आए ड्वेन परिवार समेत कोविड-19 से रिकवर हो गए हैं। 

इसकी जानकारी उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी। इस 11 मिनट लंबे इंस्टाग्राम वीडियो में उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी लॉरेन और उनके 4 वर्षीय बेटी जैस्मीन और 2 वर्षीय बेटी टिआना भी वायरस से संक्रमित हुए थे। इस वायरस के संक्रमण के चलते उनकी हालत काफी खराब हो गई थी। हालांकि, अब वे पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। 

48 वर्षीय ड्वेन जॉनसन की माने, तो वो, उनकी पत्नी और बेटियां करीब ढाई सप्ताह पहले एक करीबी दोस्त के कारण कोविड-19 से इन्फेक्टेड हो गए थे। हालांकि, वे खुद भी नहीं जानते कि उनके इस दोस्त को संक्रमण कैसे हुआ।

इस वीडियो में वो कहते हैं, 'मैं आप लोगों से कह सकता हूं कि यह सबसे चुनौतीपूर्ण और मुश्किल वक्त था, जिसका सामना मेरे पूरे परिवार, खासतौर पर मैंने किया।'

उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बेटियों को कुछ दिन के लिए गले में खराश हुई थी, जो जल्दी ही ठीक हो गई थी, लेकिन उनकी और लॉरेन की हालत बिगड़ गई थी। 

ड्वेन आगे कहते हैं, 'मुझे आप लोगों को यह हुए खुशी हो रही है कि पूरा परिवार अब ठीक है। अब हम संक्रमित नहीं हैं और ऊपर वाले का शुक्रिया अदा करते हैं कि हम ठीक हो चुके हैं।'

इसके अलावा उन्होंने लोगों से मास्क पहनने की अपील की है। वे कहते हैं, 'मुझे यह देखकर हैरानी होती है कि कुछ लोग, जिनमें कुछ राजनेता भी शामिल हैं, मास्क पहनने का आइडिया लाएंगे और इसे राजनीतिक एजेंडा बनाएं। फैक्ट यह है कि यह सही चीज है और इसे पहनना जिम्मेदारी वाला काम है।'

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'सभी लोगों के लिए मेरा मैसेज- अनुशासन में रहें। अपने इम्यून सिस्टम को बढ़ाएं। स्वस्थ रहने के लिए प्रतिबद्ध रहें। मास्क पहनें। अपने घर या पार्टियों में लोगों को लेकर सख्त रहें। पॉजिटिव रहें और अपने साथ वाले लोगों का ध्यान रखें।'


ड्वेन जॉनसन का रिंग नेम 'द रॉक' है। दरअसल, बतौर अभिनेता अपना करियर बनाने से पहले वो एक सफल रेसलर थे। उन्होंने वर्ल्ड रेसलिंग फेडरेशन (WWF, अब WWE) में रेसलिंग की है। फिलहाल वो एक्टिंग और फिल्म प्रोडक्शन में ही ज्यादा सक्रिय हैं। साल 2019 में उन्होंने अपने रेसलिंग करियर से संन्यास ले लिया।

टिप्पणियां