अभिषेक बच्चन ने कहा, 'काम पर वापस जाने का वक्त हो गया है'

अभिषेक बच्चन ने न्यू हेयर कट करवाया है। इस हेयर कट अभिषेक बच्चन अलग ही लुक में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर 'बिफोर-आफ्टर' तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि काम पर वापस जाने का वक्त हो गया है। अभिषेक की वेब सीरीज़ 'ब्रीद इन टू शैडो' जुलाई में रिलीज़ हुई थी और अब आने वाले दिनों में उनकी फिल्म 'द बिग बुल' जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। 

Abhishek Bachchan Share before and after hair cut look on Social Media
अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर 'बिफोर एंड आफ्टर' का कोलाज है। इस मोनोक्रॉम में ली गई इस तस्वीर में अभिषेक ने हेयर कट से पहले की तस्वीर और हेयर कट के बाद की तस्वीर शेयर की है।

बता दें कि अभिषेक बच्चन आखिरी बार वेब सीरीज 'ब्रीथः इंटू द शेडोज' में नजर आए थे। इसके बाद वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए और लगभग एक महीन तक अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ अस्पताल में भर्ती रहे। इसके अलावा उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। हालांकि, पूरा बच्चन परिवार अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। अस्पताल में रहने के दौरान अभिषेक बच्चन के बाल काफी लंबे हो गए थे। घर लौटने के बाद उन्होंने बाल कटवाएं हैं। 

अपनी इसी हेयर कट तस्वीरों को अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पहले और बाद में! काम पर वापस जान के वक्त हो गया है।'


इसके साथ ही उन्हों बाल काटने वाला आलिम हकिम का भी धन्यावाद किया। अभिषेक बच्चन की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस बिपासा बासु ने कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है। उन्होंने लिखा,'अच्छे दिख रहे हो एबी(अभिषेक बच्चन)।' इसके साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शेयर कमेंट किया, जबकि फिल्ममेकर जोया अख्तर ने स्माइली इमोजी कमेंट किया।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिषेक अपनी आने वाली फिल्म 'द बिग बुल' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। हॉटस्टार वीआईपी के वर्चुअल इंटरेक्शन के दौरान अभिषेक बच्चन ने कहा था कि वह तीसरी बार अजय देवगन के साथ काम कर हैं। इससे पहले उन्होंने 'ज़मीर' और 'बोल बच्चन' में काम किया था।

टिप्पणियां