श्वेता तिवारी की 'कोविड 19' रिपोर्ट आई पॉजिटिव

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' के मेकर्स परेशानी में हैं, क्योंकि धारावाहिक के मेन लीड वरुण बडोला ने अपनी पत्नी राजेश्वरी सचदेवा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शो से ब्रेक लिया था। वहीं श्वेता कुछ समय पहले से अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं, जिसके बाद कोरोना जांच करवाई। अब ख़बरें हैं कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Shweta Tiwari test corona virus Positive

इन दिनों टीवी सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' मे नज़र आ रही एक्ट्रेस श्वेता तिवारी कोरोनो पॉजिटिव पाई गई हैं। लीडिंग इंग्लिश डेली में छपी रिपोर्ट की माने, तो श्वेता तिवारी कुछ समय पहले से अच्छा महसूस नहीं कर रही थी, जिसके बाद उसने कोरोना जांच करवाई। इस जांच में वो पॉजिटिव पाई गईं।

हालांकि, इसे लेकर न तो श्वेता की तरफ से और ना ही शो 'मेरे डैड की दुल्हन' के मेकर्स की तरफ अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

बता दें इस धारावाहिक में श्वेता तिवारी, 'गुनीत सिक्का' का किरदार निभा रही हैं, जबकि 'अंबर शर्मा' की भूमिका में वरुण बडोला हैं। फिलहाल शो में गुनीत और अंबर की शादी का ट्रैक चल रहा है। इस टीवी शो की कहानी एक बेटी की है, जो अपने पिता के लिए एक सही मैच ढूंढ़ती है और उनकी शादी करवाती है।

'मेरे डैड की दुल्‍हन में' अंजली तत्रारी 'निया शर्मा' के किरदार में हैं, जो अपने पिता अंबर के लिए एक दुल्हन ढूंढ रही है, जो उनके पिता को पूरी तरह समझ सके और उसकी तलाश आखिरकार गुनीत सिक्का पर आकर खत्‍म होती है। इस धारावाहिक का निर्माण दीया और टोनी सिंह कर रहे हैं।

धारावाहिक 'मेरे डैड की दुल्हन' से कुछ दिनों पहले ही वरुण बडोला ने भी छोटा सा ब्रेक लिया है, क्योंकि उनकी पत्नी अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेवा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। ऐसे में एहतियातन उन्होंने खुद को क्वरैंटाइन कर लिया है।

सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' के मेकर्स के सामने अब बड़ी मुश्किलें आ सकती है। पहले वरुण बडोला ने काम से छुट्टी लिया हुआ है और अब श्वेता तिवारी की कोरोना रिपोर्ट से उन्हें झटका लग सकता है। इन दिनों 'मेरे डैड की दुल्हन' में वरुण बडोला और श्वेता तिवारी की शादी का ट्रैक चल रहा है। बीते दिनों ही इन कलाकारों के किरदारों की संगीत और मेंहदी सेरेमनी के एपिसोड्स ऑनएयर किए गए थे। अब देखना होगा कि मेकर्स कहानी में किस तरह से मोड़ लेकर आएंगे?

बता दें कि बीते कुछ महीनों में कई टीवी कलाकार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पार्थ समथान, जिन्होंने 'कसौटी जिंदगी की' 2 में मुख्य भूमिका निभाई थी, लगभग एक महीने पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। श्रेनु पारिख का भी कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया था। हाल ही में हिमानी शिवपुरी, राजेश कुमार, सारा खान, राजेश्वरी सचदेव, सचिन त्यागी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

संबंधित ख़बरें
अभिनव कोहली हाथ धोकर पड़े श्वेता तिवारी की बेटी पलक के पीछे, नेटीजन्स हुए नाराज़

टिप्पणियां