कियारा आडवाणी के हाथ लगी एक बड़ी फिल्म

कियारा आडवाणी को 'इंदू की जवानी' के निर्मात निखिल आडवाणी ने एक और फिल्म में कास्ट करने का फैसला कर लिया है। इस रोम-कॉम फिल्म में कियारा के अपोजिट कोई ए-लिस्टर एक्टर को कास्ट करने की तैयारियां शुरू है। फिलहाल इस फिल्म को लेकर बातचीत अपने आखिरी पड़ाव में है, लेकिन अभी कंफर्म होना बाकी है।

Kiara Advani to be part of Nikhil Advani Film
कियारा आडवाणी ने अपनी खूबसूरती के साथ अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है। कियारा 'कबीर सिंह' और 'गुड न्यूज' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं, जबकि आने वाले दिनों में वो 'भूल भुलैया 2' और 'इंदू की जवानी' सरीखी फिल्मों में नज़र आएंगी। 

फिल्म 'इंदू की जवानी' के निर्माता निखिल आडवाणी है। अब एक रिपोर्ट की माने, तो निखिल अपनी एक फिल्म में कियारा को फिर से कास्ट करने का मन बना चुके हैं। 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की ख़बर की माने, तो कियारा ने 'इंदू की जवानी' में अपनी भूमिका के साथ सभी को आश्चर्यचकित किया है, जो जल्दी ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता निखिल, कियारा की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस हैं। इसलिए वो अपनी एक और फिल्म में उनको लेना चाहते हैं। 

निखिल की यह फिल्म रोम-कॉम होगी, जिसमें कियारा के अपोजिट एक ए-लिस्टर हीरो भी होगा। फिलहाल बातचीत शुरू ही हुई है, जल्दी ही इस पर फैसला हो जाएगा। 

ग़ौरतलब है कि कियारा इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बम' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में कियारा के अलावा अक्षय कुमार लीड रोल में दिखाई देंगे। यह फिल्म इसी साल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

इसके अलावा कियारा इन दिनों 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग पूरी कर रही है, जो कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद बंद कर दी गई थी। इस फिल्म में कियारा के साथ लीड रोल में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। वहीं रिपोर्ट्स की माने, तो कियारा ने हाल ही में राज मेहता की फिल्म भी साइन की है, जिसमें उनके साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

टिप्पणियां