रिया चक्रवर्ती ने खोले कई 'ए' लिस्टर्स के 'ड्रग कनेक्शन'

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ शुरू कर दी हैं। ख़बरें आ रही हैं कि दूसरे दिन की पूछताछ में एनसीबी के सामने रिया ने कई बॉलीवुड सितारों के नाम लिए हैं, जिनका ड्रग कनेक्शन हैं। इन सितारों में कई 'ए' लिस्टर्स के नाम शामिल हैं।

Rhea Chakrborty takes names of some big bollywood a listers actor

सुशांत सिंह राजपूत रहस्यमयी मौत मामले में अब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती चारों तरफ से घिरती नजर आ रही हैं। अब ताजा मामला ड्रग कनेक्शन का है।

ड्रग के खरीद-फरोख्त में नाम आने के बाद एनसीबी ने पूछताछ का सिलसिला शुरू कर दिया है। यहां तक कि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती के अलावा दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी हो चुकी है और इन सभी को 9 सितंबर तक रिमांड में भी भेज दिया गया है।

वहीं रिया से एनसीबी ने रविवार से पूछताछ शुरू कर दी है, जो सोमवार को भी जारी है। अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि दूसरे दिन की पूछताछ में रिया ने एनसीबी के सामने कुछ ऐसे नाम जाहिर किए हैं, जो बॉलीवुड में रसूख रखते हैं। वहीं कुछ 'ए' लिस्टर एक्टर्स के नाम भी ड्रग कनेक्शन में रिया ने लिए हैं।

वहीं रिया ने सुशांत को लेकर कहा है कि वो साल 2016 से ही ड्रग का सेवन कर रहे थे। रिया ने एनसीबी को बताया है कि सुशांत फिल्म ‘केदरनाथ’ की शूटिंग के वक्त से ही ड्रग्स के आदी हो गए थे।

रिया ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत अपने को-स्टार्स के साथ ड्रग्स लिया करते थे, जब वो इस फिल्म की शूटिंग में बिजी थे।

ग़ौरतलब है कि फिल्म 'केदारनाथ' से सारा अली खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने एनसीबी के सामने दावा किया है कि वो सुशांत ही थे, जो ड्रग्स ऑर्डर करने के लिए व्हाट्सएप पर टाइप करने के लिए बोलते थे और वो ये भी हिदायत देते थे कि ड्रग्स की डिलीवरी उसके स्टाफ के सदस्य ही करें। रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि सिर्फ सुशांत के अलावा कोई भी ये नहीं जानता था कि वो ड्रग्स खरीद रहे थे।

फिलहाल इन मीडिया रिपोर्ट्स पर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं इस मामले में एक और जानकारी सामने यह आ रही है कि एनसीबी ने इस मामले की छानबीन के लिए एसआईटी गठित की है।

संबंधित खबरें
SSR Death Case: NCB दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, शौविक-सैमुअल के साथ होगी पूछताछ

टिप्पणियां