SSR Death Case: क्या रिया चक्रवर्ती 12 जून को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर थीं, मंगाया था केक?

सुशांत सिंह राजपूत के रहस्यमयी मृत्यु से दो दिन पहले यानी 12 जून को रिया चक्रवर्ती उनके घर पर मौजूद थी। इस बात की गवाही खुद रिया चक्रवर्ती की इस तस्वीर ने खोल कर रख दी है, जो उन्होंने 12 जून को शेयर की थी। साथ ही निर्देशक रूमी जाफरी ने भी इस बात की तस्दीक की थी कि रिया और सुशांत से उन्होंने 12 जून को एक साथ बात की थी। 

Rhea Chakrborty at Sushant Singh Rajput House On June 12
सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के झूठ एक के बाद एक खुलकर सामने आ रहे हैं। उनके द्वारा छोड़ गए सबूत खुद गवाही देने सामने आ रहे हैं। 

फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी सीबीआई की टीम ने रिया से चार चरणों की पूछताछ के बाद उनके माता-पिता को पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं सिद्धार्थ पिठानी, केशव, दीपेश सावंत, नीरज सिंह और सैमुअल मिरांडा से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। 

सुशांत की पहन मीतू सिंह को भी सीबीआई ने सोमवार को अपना बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया था। इसके अलावा श्रुति मोदी भी सीबीआई की टीम के सामने पेश हुई हैं। 

सीबीआई कू पूछताछ में रिया चक्रवर्ती अपने बयान से हर बार बदल रही हैं, जिसे लेकर उन पर शक गहराता जा रहा है। इस दौरान उनका एक और झूठ सामने आ गया है। 

बता दें कि रिया ने अपने स्टेटमेंट और एक इंटरव्यू में कहा था कि वो 8 जून को 2020 को सुशांत सिंह राजपूत के घर से अपने घर आ गई थीं, क्योंकि सुशांत ने उनको घर से निकाल दिया था और साथ में रिश्ता भी खत्म कर दिया था। 

वहीं रिया की यह बात उनकी तस्वीर ने झूठा साबित कर दिया है। दरअसल, एक केक शॉप के इंस्टाग्राम पेज पर रिया चक्रवर्ती की कई फोटोज में मैंगो फ्लेवर केक नजर आ रहा है।

यह सभी तस्वीरें 12 जून की हैं और इन तस्वीरों को रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। रिया ने इस केक शॉप का शुक्रिया अदा करते हुए श्रुति मोदी का नाम लिया था।

अब यदि आप इस केक शॉप के इंस्टग्राम को खंगाले, तो पाएंगे कि इसे श्रुति मोदी ही चलाती हैं।




ख़ैर, ध्यान देने वाली बात यह है कि रिया ने 12 जून को आखिर किसके लिए यह केक मंगाया था। वहीं इस केक के साथ रिया की जो तस्वीरें हैं, उन्हें देखने पर साफ समझ आ रहा है कि वो सुशांत के घर की हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के लिविंग एरिया की तस्वीरों को गौर से देखेंगे, तो आप पाएंगे कि जैसा ऐसा फ्रेम उनके घर में था, ठीक वैसा ही रिया की तस्वीर में भी है। साथ ही सुशांत ने घर की बालकनी से जुड़े कमरे में एक फ्रेम लगाया था, जिसमें एक एस्ट्रानॉट की तस्वीर लगी हुई थी, जिसका किनारा ठीक ऐसा ही था। 

ऐसे में जाहिर होता है कि रिया चक्रवर्ती 12 जून को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर ही थी और वो इतनी खुश थी कि उन्होंने श्रुति मोदी के केक शॉप से केक मंगाकर किसी बात का जश्न भी मनाया था।

रुमी जाफरी का खुलासा 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कुछ दिन बाद ही रुमी जाफरी ने खुलासा किया था कि 12 जून को ही उन्होंने सुशांत के साथ एक फिल्म फाइनल की थी, जिसमें रिया चक्रवर्ती बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली थी। वहीं रुमी जाफरी ने इस बात का खुलासा किया था कि 12 जून को उनकी रिया और सुशांत से बात हुई थी। साथ ही उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि रिया और सुशांत साथ ही थी। 

ऐसे में सवाल यह है कि आखिर रिया चक्रवर्ती बार-बार झूठ क्यों बोल रही हैं?

टिप्पणियां