'भूत पुलिस' बन कर अर्जुन कपूर-सैफ अली खान पकड़ेंगे भूत

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर, पवन कृपलानी की हॉरर कॉमेडी 'भूत पुलिस' में पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं। रमेश तौरानी और आकाश पुरी के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म में दोनों 'घोस्ट हंटर' के किरदार में नज़र आएंगे। बता दें कि बीते साल भी इस फिल्म की चर्चा थी, तब सैफ के साथ अली फजल और फातिमा सना शेख के नाम सामने आ रहे थे। 

Arjun Kapoor And Saif Ali Khan Film 'Bhoot Police'
सैफ अली खान और अर्जुन कपूर जल्दी ही पवन कृपलानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'भूत पुलिस' में नज़र आने वाले हैं। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है। 

ख़ास बात यह है कि यह पहला मौका होगा, जब सैफ और अर्जुन साथ में पर्दे पर दिखाई देंगे। रमेश तौरानी और आकाश पुरी के प्रोडक्शन में तैयार होने जा रही इस फिल्म मेंअर्जुन और सैफ 'घोस्ट हंटर' यानी भूत पकड़ने वालों की भूमिका में नज़र आएंगे। 

ग़ौरतलब है कि डायरेक्टर पवन कृपलानी ने पिछले साल भी इस फिल्म की घोषणा की थी, लेकिन तब फिल्म में सैफ अली खान के साथ अली फजल और फातिम सना शेख के नाम सामने आए थे। अब अली फजल को अर्जुन कपूर ने रिप्लेस कर दिया, लेकिन फातिमा के नाम को लेकर अभी भी कोई फैसला नहीं हुआ है। 

वहीं फिल्म की कहानी के बारे में जानकारी मिली है कि इसमें अर्जुन और सैफ भूतों को पकड़ने वाली जोड़ी होगी। वहीं फिल्म के अन्य कलाकारों को लेकर मेकर्स सोच-विचार कर रहे हैं। 

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि 'भूत पुलिस' की कहानी निर्देशक पवन कृपलानी के दिल के काफी करीब है। फिल्म की कहानी एडवेंचर्स से भरपूर है। इसे और भी रोचक और मनोरंजक बनाने के लिए, इसमें कॉमेडी और थ्रिल का तड़का लगाया जाएगा। 

फिल्म को लेकर पवन ने कहा, 'हम इस डरावनी एडवेंचर-कॉमेडी को लाने के लिए एक्साइटेड हैं और सैफ और अर्जुन टीम के साथ जुड़कर बहुत खुश हैं क्योंकि वे इस क्रेजी एंटरटेनर के लिए एकदम फिट हैं। दोनों बहुत अलग अवतार में नजर आएंगे और स्क्रिप्ट के लिए अपने ट्रेडमार्क कॉमेडी को लाएंगे।'

वहीं, फिल्म को लेकर सैफ अली खान ने कहा था,'यह एक एंटरटेनिंग फिल्म है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस साल के आखिरी में इसकी शूटिंग शुरू होगी।'

बता दें कि निर्देशक पवन कृपलानी को 'फोबिया' और 'रागिनी एमएमएस' फिल्मों के निर्देशक के रूप में जाना जाता है।

टिप्पणियां