#MeToo में फंसे अनुराग कश्यप के लिए तापसी पन्नू ने कहा, '...तो तोड़ लूंगी उनसे सारे रिश्ते'

#MeToo के आरोप में फंसे फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के बचाव में तापसी पन्नू सबसे पहले उतरी थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने पाला बदलते हुए कहा कि यदि अनुराग कश्यप पर पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोप सिद्ध होते हैं, तो अनुराग से तापसी अपने सारे रिश्ते-संबंध तोड़ लेंगी।

Tapsee Pannu says if Anurag Kashya Found Guilty i will break all my relation with him

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। ट्विटर के बाद अब पायल ने उन पर लिखित शिकायत भी दर्ज करवा दिया है।

वहीं अनुराग पर #MeToo का आरोप लगने के बाद उनके सपोर्ट में तापसी पन्नू झट से कूंद पड़ीं।

अनुराग के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'क्योंकि, तुम मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो, जिसे मैं जानती हूं। नई फिल्म के सेट पर दोबारा जल्द ही मुलाकात होगी, जिसमें दिखाया जाएगा है कि तुम्हारी बनाई दुनिया की महिलाएं कितनी शक्तिशाली और सार्थक होती हैं।'

वहीं तापसी हाल ही में लीडिंग इंग्लिश डेली से बात करते हुए कहा है कि यदि अनुराग पर लगे आरोप सही साबित होते हैं, तो उनसे सारे संबंध तोड़ने वाली वह पहली शख्स होंगी।

तापसी ने कहा, 'अनुराग महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं। वह किसी के खिलाफ गलत नहीं बोलते। फिर भले ही वह इंसान पब्लिकली अनुराग के खिलाफ गलत बातें बोले। उनकी फिल्मों के सेट उन चंद फिल्मों के सेट में शामिल हैं, जहां क्रू में मर्दों की बराबरी में ही महिलाएं शामिल होती हैं, और उनके बारे में केवल अच्छा ही बोलती हैं। यदि किसी का हरेसमेंट हुआ है, तो जांच होनी चाहिए और सच सामने आना चाहिए।'

ग़ौरतलब है कि तापसी ने अनुराग की निर्देशित 'मनमर्ज़ियां' में काम किया था, जबकि अनुराग के प्रोडक्शन में तैयार फिल्म 'सांड की आंख' में भी वो नज़र आईं।

इससे पहले अनुराग के सपोर्ट में उनकी एक्स-वाइव्स भी सामने आ चुकी हैं। पहली पत्नी आरती बजाज और दूसरी पत्नी कल्कि केकले ने भी सोशल मीडिया पर अनुराग के लिए पोस्ट लिख कर उनका समर्थन किया।

बता दें अनुराग कश्याप और आरती बजाज की शादी साल 1997 में हुई थी। दोनों का रिश्ता 12 साल ही चला और साल 2009 में दोनों अलग हो गए थे। वहीं अनुराग और कल्कि की शादी अप्रैल 2011 में हुई थी। ये दोनों नवंबर 2013 में अलग हो गए थे।

संबंधित खबरें
कौन हैं अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष?

टिप्पणियाँ