सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अभिषेक कपूर ने इमोशनल वीडियो शेयर कर लिखा, 'काश, तुम जान पाते कि...'

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'केदारनाथ' के निर्देशक अभिषेक कपूर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान के कुछ ख़ास पल कैद हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, 'काश, तुम जान पाते कि तुम्हारे फैंस तुमसे कितना प्यार करते हैं और तुम्हें न्याय दिलाने के लिए किस तरह लड़ रहे हैं...'

Abhishek Kapoor Share video of Sushant Singh Rajput's from set of 'Kedarnath'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लगभग तीन महीने हो गए हैं। 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे सुशांत, जिसके तुरंत बाद कह दिया गया था कि यह आत्महत्या का मामला है। हालांकि, उनकी तस्वीरें सामने आने के बाद सुशांत के फैन्स से इसे हत्या बताया। ऐसे में सुशांत की हत्या हुई या उन्होंने आत्महत्या की, इसकी जांच चल रही है, जिसमें तीन अलग-अलग एजेंसिया जुटी हुई हैं। 

सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर सुशांत के लिए आवाज़े तेज हैं। ऐसे में सुशांत के फेवरेट डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने उन्हें याद करते हुए एक बेहद ही इमोशनल वीडियो शेयर किया है। 

इस वीडियो में फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान सुशांत के साथ अभिषेक ने सुनहरे पल की तस्वीरें हैं और पीछे गाना 'जाननिसार' सुनाई दे रहा है। इस फिल्म को तकरीबन तीन साल हो गए हैं। 

वीडियो को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, 'हमारा केदारनाथ में साथ में लास्ट डांस इसी दिन आया था। तुमसे जुड़ी कई यादें हैं मेरे पास है। भाई, काश तुम यह देख सकते कि तुम्हारे फैंस तुमसे कितना प्यार करते हैं और तुम्हें न्याय दिलाने के लिए किस तरह लड़ रहे हैं। उन्होंने तुम्हारे लिए पूरी दुनिया ऊपर से नीचे कर दी है, जबकि मैं तुम्हे ये कहते हुए सुन सकता हूं कि, जाने दो सर, काम बोलेगा।'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म 'काय पो चे' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इससे पहले तक सुशांत की पहचान बतौर टीवी एक्टर के तौर पर रही थी, जिसके बाद अभिषेक कपूर और सुशांत ने 'केदारनाथ' में किया। इस फिल्म से सारा अली खान ने अपना सिने करियर शुरू किया था। 

संबंधित खबरें
➤ SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत के 'मर्डर' का लाइव टेलीकास्ट 'डार्क वेब' पर हुआ था?

टिप्पणियां