'लूथर' के हिन्दी रीमेक में अजय देवगन के साथ दिखेंगी इलियाना डिक्रूज़?

अजय देवगन के साथ वेब सीरीज़ 'लूथर' के हिन्दी रीमेक में इलियाना डिक्रूज़ नज़र आएंगी। रिपोर्ट्स की माने, तो इलियाना इस सीरीज़ में अजय की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगीं। बता दें यह अजय देवगन की डिजीटल डेब्यू है। अपने डेब्यू के लिए अजय ने ब्रिटिश टीवी सीरीज 'लूथर' के हिंदी रीमेक को चुना है। 

Ajay Devgan Debut on Digital from hindi remake of Luther Ilena decruse will play lead
अजय देवगन ने अपने डिजिटल डेब्यू के लिए इदरीस एल्बा की मुख्य भूमिका वाली ब्रिटिश सीरीज़ 'लूथर' के हिन्दी रीमेक को चुना है। इस सीरीज़ में अजय मुख्य भूमिका में होंगे, तो वहीं उनकी पत्नी की भूमिका में इलियाना डिक्रूज़ नज़र आएंगी।

इलियाना और अजय की जोड़ी इससे पहले फिल्म 'रेड' और 'बादशाहो' में नज़र आई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 

ख़ैर, कोरोना काल में कई सितारे डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन से लेकर सोनाक्षी सिन्‍हा, बॉबी देओल, सुष्मिता सेन, पंकज त्रिपाठी, मनोज वाजपेयी तक के नाम शामिल हैं। अब इन्हीं सितारों में अजय देवगन भी शुमार हो गए हैं। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो अजय देवगन ने अपने डेब्यू प्रोजेक्ट के लिए ब्रिटिश सीरीज़ 'लूथर' के हिन्दी रीमेक को चुना है। इसे वो साइन भी कर चुके हैं और इसकी लीड एक्ट्रेस की तलाश भी पूरी हो गई है, जो इलियाना डिक्रूज़ है। 

इस सीरीज़ की कहानी दो पात्रों के इर्द-गिर्द बुनी गई है। एक है जॉन लूथर, जिसे इदरीस एल्बा ने निभाया है, तो दूसरा किरदार है एलिस मॉर्गन का, जिसे रुथ विल्सन ने निभाया है। वहीं सीरीज़ में इदरिस एल्बा की पत्नी जोई लुथर की भूमिका में इंदिरा वर्मा हैं। 

इंदिरा वर्मा वाली भूमिका के लिए ही इलियाना का नाम चर्चा में है। सीरीज़ से जुड़े सूत्रों का कहना है, 'इलियाना की टीम वर्तमान में तौर-तरीकों पर चर्चा कर रही है। वह सीरीज में अजय की पत्नी की भूमिका निभाने वाली हैं।' 

अजय और इलियाना ने पहले भी 'बादशाहों' और 'रेड' जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है और इलियाना भी अजय के अगले प्रोडक्शन वेंचर 'द बिग बुल' में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी, जो जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां