आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना ने इस प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ

आयुष्मान खुराना और आलिया भट्ट पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ में नज़र आए। हालांकि, दोनों किसी फिल्म में बनी बल्कि एक विज्ञापन के लिए साथ में आए हैं। आयुष्मान खुराना ने इस विज्ञापन को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बॉलीवुड की इस रिफ्रेशिंग जोड़ी को देखने के लिए लोग बेताब हो गए हैं।

Ayushmann Khurrana and Aalia Bhatt in an advertisment

आयुष्मान खुराना और आलिया भट्ट की जोड़ी पहली बार एक खास प्रोजेक्ट में साथ में नज़र आने वाली है। दोनों की टैलेंटेड एक्टर्स को स्क्रीन पर साथ में देखने की बेताबी तो लोगों में पहले से ही थी।

हालांकि, दोनों किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक विज्ञापन में साथ में नज़र आए हैं। इस विज्ञापन की झलक आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं इस विज्ञापन को लेकर दोनों के फैन्स की बेताबी बढ़ गई है।

बता दें कि दोनों ने एक पेंट कंपनी के लिए यह विज्ञापन शूट किया है, जिसमें दोनों को अलग-अलग रंगों में अलग-अलग वेशभूषा में नजर आ रहे हैं।

अब इस विज्ञापन में दोनों को साथ देखने के बाद इस जोड़ी को लेकर कुछ फिल्ममेकर्स के दिमाग़ में फिल्म का खयाल तो आया ही होगा। हो सकता है एकाथ फिल्ममेकर इस जोड़ी को लेकर कोई फिल्म की अनाउंस कर दे। फिलहाल तो यह मज़ेदार ऐड देखकर फैन्स अपना दिल बहला रहे हैं।

वहीं इन दोनों के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो आलिया भट्ट जहां संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और रणबीर कपूर के साथ आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाली हैं। दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना के अभिषेक कपूर की अगली फिल्म पर काम करने की ख़बरें हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ वाणी कपूर होंगी। हालांकि, अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

संबंधित ख़बरें
आयुष्मान खुराना के साथ पर्दे पर रोमांस करेंगी वाणी कपूर

टिप्पणियां

फिल्मिस्तान ने कहा…
देखना ये है जनता इस विज्ञापन को देख कर घर को पेंट करेगी या सड़क २ की तरह आलिया को पेंट करेगी