अर्जुन कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव, मलाइका अरोड़ा भी कोरोना संक्रमित

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जानकारी दी है कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और फिलहाल उन्होंने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। अर्जुन ने कहा कि उनके लक्षण एसिम्पटोमैटिक हैं और उन्हें ज्यादा परेशानी नहीं है। वहीं मलाइका अरोड़ के भी कोरोना से संक्रमित होने की ख़बरें हैं। मलाइका-अर्जुन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

Arjun Kapoor COVID 19 Positive And Malaika Arora also infected with corona
अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये जानकारी दी है कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने यह भी लिखा कि फिलहाल वो ठीक महसूस कर रहा हूं। उनके लक्षण एसिम्प्टोमैटिक हैं और डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने खुद को घर में क्वारैंटाइन कर लिया है। उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट रविवार की सुबह ही आई है।

वहीं दूसरी तरफ उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बरें आ रही हैं। हालांकि, अभी तक मलाइका ने इसकी पुष्टि नहीं की है। हाल ही में मलाइका के शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर्स' के सेट से 7-8 कोरोना पॉजिटिव मिलने की ख़बरें आई थीं।

ग़ौरतलब है कि अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह फिलहाल निखिल आडवाणी के बैनर की फिल्‍म की शूटिंग फिल्‍मसिटी में कर रहे थे। पार्टीशन के बैकड्रॉप पर बेस्ड लव स्टोरी है, जिसका सेट फिल्मीस्तान में बनाया गया है। 

अर्जुन की इस्टाग्राम पोस्ट। 



A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

'रूही अफ्जा' का राइटर हार्दिक मेहता भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसकी आधिकारिक पुष्टि हो चुकी है। फिल्म के को-प्रोड्यूसर मृगदीप लांबा ने कहा, 'गुरूवार को फिल्‍म का एक दिन का शूट बाकी था। वह पैच वर्क तो नहीं था। छोटे-छोटे जो इंजट्र्स शूट किया जाना था। उसे हमने जरा आगे पुश कर दिया है। हार्दिक अच्छी तरह से रिकवर कर रहे हैं। क्‍वारैंटाइन हुए उन्‍हें 10 दिन हो चुके हैं।'

हालांकि, जब से शूटिंग शुरू करन की इजाजत मिली है, सितारों ने फटाफट काम करना शुरू कर दिया है। इन कलाकारों में आमिर खान, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह, गुरमीत चौधरी आदि हैं। 

आमिर और अक्षय अमकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए विदेशों में जमे हुए हैं, तो वहीं अजय देवगन अपनी फिल्‍म ‘भुज: प्राइड ऑफ इंडिया’ के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में लगे हैं। 

टिप्पणियां

फिल्मिस्तान ने कहा…
प्यार हो तो ऐसा, कोरोना पोजिटिव भी हुए तो साथ साथ