Bigg Boss 2020 के समय में हुई है कटौती?

कलर्स टीवी के रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के 14वां सीज़न से एक बड़े फेर-बदल के संकेत मिल रहे हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक जहां पहले इस शो का एक एपिसोड एक घंटे का होता था। वहीं अब इसके समय में कटौती की ख़बरें हैं। एक घंटे के बजाय सिर्फ आधा घंटा ही प्रसारित होगा। 

Salman Khan 'Bigg Boss 2020'  Promo
सलमान खान का शो नाम से लोकप्रिय कलर्स चैनल का कॉनट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 14वां सीज़न एक घंटे के बजाय आधा घंटा ही प्रसारित करने की ख़बरें हैं। 

हाइ वोल्टेज ड्रामा और गजब के टिवस्ट-टर्न्स से भर इस शो का दर्शकों को इंतज़ार रहता है। अभी तक यह यह शो एक घंटे टेलीकास्ट होता था, लेकिन अब मेकर्स इसकी लंबाई कम करने की निर्णय ले चुके हैं।

एक एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल की रिपोर्ट की माने, तो मेकर्स ने 'बिग बॉस 2020' के समय को कम करने का मन बना लिया है। 'बिग बॉस 2020' 4 अक्टूबर से रात 10.30 मिनट पर ऑन एयर किया जाएगा। इस बार 'बिग बॉस 14' के एक एपिसोड की लंबाई केवल आधा घंटा ही होगी।

बताया जा रहा है कि इस फैसले के पीछ कोरोना वायरस कारण है। 'बिग बॉस 2020' के घर में सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना की सभी गाइडलाइन्स का पूरा खयाल रखा जाएगा। ऐसे में घर के भीतर रहने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को ज्यादा से ज्यादा समय एक दूसरे से दूरी बनाकर रखनी होगी।

इसके अलावा इन दिनों बॉलीवुड को लेकर हो रहे हंगामे को भी 'बिग बॉस' की टाइम घटाने के पीछे की वजह माना जा रहा है। बीते तीन महीने से सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर जनता काफी गंभीर है। लोग इस समय बॉलीवुड के कई सितारों पर निशाना साध रहे हैं। ऐसे में हो सकता है कि इस हंगामे का असर 'बिग बॉस 2020' पर साफ देखने को मिल रहा है। 

वहीं इस सीज़न के लिए सलमान खान ने 450 करोड़ की फीस वसूली है। कंटेस्टेंट के रूप में बीते कुछ समय में राधे मां, निया शर्मा, आम्रपाली दुबे, नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, स्नेहा उलाल, शीरीन मिर्जी, शगुन पांडे, अलीशा पंवार, दिशा वकानी, शिविन नारंग, शालीन भनोट, टीना दत्ता, संगीता घोष जैसे सितारे का नाम सामने आ रहा है।

टिप्पणियां