'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'नट्टू काका' हुए अस्पताल में भर्ती, होगी सर्जरी

धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'नट्टू काका' की भूमिका में नज़र आने वाले घनश्याम नायक बीते काफी समय से गले की गांठ से परेशान थे। तकलीफ बढ़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए हैं, जहां उनकी सर्जरी होगी। घनश्याम नायक पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही शो में वापसी करेंगे। 

Nattu Kaka Aka Ghnshayam Nayak admitted to hospital to unergo surgery
कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'नट्टू काका' यानी घनश्याम नायक को गले में हुई गांठ के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया हैं, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें सर्जरी करवाने को कहा है।

घनश्याम नायक के गले में गांठ है, जिसमें कुछ दिनों से तकलीफ बढ़ गई थी। जांच करवाने पर डॉक्टर्स ने उन्हें तुरंत इसकी सर्जरी करवाने की सलाह दी थी, जिसके बाद 6 अगस्त को सर्जरी हुई है। उनकी तबियत फिलहाल पहले से काफी बेहतर हैं, लेकिन अहतियात के तौर पर उन्हें एडमिट कर लिया गया है। 

वहीं इस शो से जुड़े एक सूत्र ने लीडिंग अंग्रेज़ी डेली को बताया कि घनश्याम को गले में गांठ हुई थी, जिसकी सर्जरी भी हो चुकी है। रिकवर होने के बाद घनश्याम जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे। 'नट्टू काका' का किरदार शो के लिए काफी अहम है और उनके ना होने पर फैंस उनकी कॉमिक टाइमिंग को मिस कर रहे हैं।

लॉकडाउन के बाद 65 साल से बड़े एक्टर्स को शूटिंग करने की इजाजत नहीं दी गई थी, लेकिन जब अनुमति मिली तो घनश्याम काफी खुश हुए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, 'बहुत खुश हूं क्योंकि आखिरकार सीनियर कलाकार को काम करने का मौका मिल ही गया। मैं ऐसे कई सीनियर एक्टर्स को जानता हूं, जिन्हें अपनी आखिरी सांस तक काम करने की इच्छा है। मैं भी उन्हीं में से एक हूं। हमें घर में बैठाकर कोई फायदा नहीं हैं। मैं पूरी तरह से फिट हूं और अपने अंतिम क्षण तक काम करना चाहता हूं। हां, यदि तबियत नाजुक हैं तो जाहिर हैं इस माहौल में घर से बाहर निकलना सुरक्षित नहीं हैं, लेकिन तबियत यदि काम करने की इजाजत दे रही हैं तो पूरी सावधानी बरतकर शूट करना गलत काम नहीं हैं। अमिताभ बच्चन तो मुझसे उम्र में बड़े हैं, वो काम कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं?'

फिलहाल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नए एपिसोड आने लगे हैं। साथ ही नए कलाकारों की एंट्री भी हो गई है।

टिप्पणियां