मानव कौल-आनंद तिवारी कोरोना संक्रमित, अर्जुन रामपाल होम क्वरंटाइन

अर्जुन रामपाल ने 'नेल पॉलिश' के को-एक्टर्स मानव कौल और आनंद तिवारी के कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। इस बात की जानकारी अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी।

Manav Kaul. Anand Tiwari tests corona positive

कोरोना वायरस का प्रकोप दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। पहले के मुकाबले कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है। हालांकि, इस वायरस से उबरने वालों की संख्या भी अच्छी है।

वहीं अब धीरे-धीरे लोग अपने-अपने कामों में जुट गए हैं और मनोरंजन जगत में भी शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन आए दिन किसी न किसी के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी मिल ही जाती है।

इसी कड़ी में अब मानव कौल और आनंद तिवारी का नाम सामने आया है। दरअसल, कोर्ट रूप ड्रामा फिल्म 'नेल पॉलिश' की शूटिंग में व्यस्त ये कलाकार कोरोना के चपेट में आ गए हैं।

इन दोनों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये दी है।

अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया है कि इन दिनों वो होम क्वारंटाइन हैं।

अपनी पोस्ट में लिखते हैं, 'कल सेट पर मेरे को-स्टार्स मानव कौल और आनंद तिवारी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। प्रोडक्शन ने तुरंत शूटिंग बंद कर दी क्योंकि यही सही है। हम सभी आराम कर रहे है। जल्द ही फिर से शुरू होने की उम्मीद है।'

उन्होंने आगे लिखा, 'टेस्ट के समय हम सभी को बहादुर होना है। उनके जल्द ठीक होने की कामना करें, क्योंकि मैं अपने रिजल्ट का इंतजार कर रहा हूं। शूटिंग सेट पर मैं भी उनके काफी क्लोज था।'

ग़ौरतलब है कि मानव कौल और आनंद तिवारी ने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि नहीं की है। अर्जुन रामपाल पिछले काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म 'नेल पॉलिश' की शूटिंग कर रहे थे।

भार्गव कृष्णा के डायरेक्शनल में बन रही यह एक कोर्टरूम ड्रामा है। फिल्म एक हत्या के मुकदमे के चारों ओर घूमती दिखाई देगी। अर्जुन रामपाल आखिरी बार जे.पी. दत्ता की फिल्म 'पलटन' में दिखाई दिए थे। इसके अलावा वो 'द फाइनल कॉल' वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं।

संबंधित ख़बरें
➤ अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया हो रहे हैं अलग

टिप्पणियां