सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया हो रहे हैं अलग

अब तक अफवाहों की शक्ल में आ रही अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया के अलगाव की ख़बरों ने पुष्टि की चादर ओढ़ ली है। अपने अलगाव को लेकर अर्जुन और मेहर ने एक साझा बयान जारी किया है। उसमें उन्होंने कहा है कि उनकी ज़िंदगी के लिए ही ‘अलगाव’ का कदम उठा रहे हैं।

हो रहे हैं अलग अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया
मुंबई। बॉलीवुड की एक और जोड़ी टूट गई। तकरीबन 20 साल की शादी के बाद पूर्व मॉडल मेहर जेसिया और अभिनेता अर्जुन रामपाल अलग होने जा रहे हैं। अपने अलगाव के बारे में उन्होंने एक साझा बयान जारी कर कहा है कि उनकी ज़िदगी के लिए ही यह कदम उठा रहे हैं। 

ग़ौरतलब है कि अर्जुन और मेहर ने साल 1998 में शादी की थी। उस समय मेहर सुपर मॉडल हुआ करती थीं, जबकि अर्जुन रामपाल न्यूकमर ही कहलाते थे। इस जोड़ी की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी महिका है, जो 16 साल की है। वहीं छोटी बेटी मायरा 13 साल की है। 

अर्जुन ने बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में आई फिल्म ‘प्यार, इश्क और मोहब्बत’ से की थी। फिलहाल अर्जुन फिल्म ‘पलटन’ में व्यस्त हैं। उन्होंने बतौर निर्माता भी फिल्म ‘डैडी’ से अपनी शुरुआत की। 

वहीं अर्जुन और मेहर के बीच कुछ ‘गड़बड़’ के संकेत साल 2015 में मिले थे। जब यह दोनों बांद्रा के फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट हुए थे। तभी से इनकी शादी टूटने के चर्चे सुर्खियों में हैं। 

ख़ैर, इन अटकलों पर विराम लगाते हुए और अपने अलगाव की ख़बर को पुख्ता करते हुए दोनों ने साझा रूप से एक बयान जारी किया। अपने बयान में दोनों ने कहा, ’20 सालों के लंबे और खूबसूरत सफर के बाद हम यह साझा करना चाहते हं कि सभी यात्राओं का रास्ता अलग होता है और हम यह महसूस करते हैं कि अपना-अपना रास्ता चुनने का यही सही समय है। हम दोनों हमेशा मजबूत रहे हैं। हम आगे भी मजबूती के साथ एक-दूसरे के साथ खड़े रहेंगे और नई यात्रा की शुरुआत करेंगे। हम दोनों हमेशा से बहुत ज्यादा प्रायवेट रहे हैं और इस बयान को जारी करते हुए बहुत अजीब लग रहा है, लेकिन यह हमारी ज़िंदगी के लिए ज़रूरी है।’

इस बयान में अपने बच्चों को लेकर भी उन्होंने लिखा है, ‘हमारा प्यार एक-दूसरे के साथ हमेशा रहेगा। अपने बच्चों माहिका और मायरा के लिए हम हमेशा साथ रहेंगे। आगे से हम एक-दूसरे की प्रायवेसी का ध्यान भी रखेंगे। हर तरह के सपोर्ट के लिए शुक्रिया। रिश्ता ख़त्म हो सकता है, लेकिन प्यार हमेशा ज़िंदा रहेगा। हम आगे इस बारे में कभी भी कोई कमेंट नहीं करेंगे।’

संबंधित ख़बरें