कंगना रनौत ने पूछा, 'क्या मैं मुंबई में सुरक्षित रहूंगी?'

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मुंबई पुलिस पर हमला बोलते हुए लिखा है कि इस समय मुंबई पुलिस अब तक की सबसे बुरी स्थिति में है। कंगना ने दावा किया मुंबई पुलिस कमिश्नर ऐसे अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट्स को लाइक कर रहे हैं, जो सुशांत को न्याय दिलाने की आवाज उठाने वाले लोगों के खिलाफ लिखे गए हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग कर पूछा है कि मुंबई में उनके सुरक्षा की जिम्मेदारी किसकी होगी और क्या वो मुंबई में सुरक्षित हैं?

Kangana Ranaut ask Mumbai police commissioner will i be safe in mumbai
बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत को मुंबई में अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता हुई, तो उन्होंने ट्विटर पर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए मुंबई पुलिस कमिश्नर को घेर लिया। 

हाल-फिलहाल कंगना, सुशांत सिंह राजपूत के रहस्यमयी निधन को लेकर खुल कर अपनी बात रख रही हैं। साथ ही बॉलीवुड के मूवी माफिया, नेपोटिज़्म, आउटसाइडर-इनसाइडर के मुद्दे पर खुल कर बोल रही हैं। 

बता दें कि सोशल मीडिया पर कंगना ने हाल ही में आई हैं। इससे पहले कंगना के सोशल मीडिया हैंडल को उनकी टीम द्वारा हैंडल किया जा रहा था। सोशल मीडिया में अपनी एंट्री करने के पीछे की वजह का हवाला देते हुए, अभिनेत्री ने लोगों को इस तथ्य का फायदा उठाया कि वह इस प्लेटफॉर्म पर नहीं थी। इसके अलावा उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया की ताकत को समझा। 

अब सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह के लिए खुलकर न्याय मांग रही हैं। इस बीच अब कंगना के निशाने पर मुंबई पुलिस के कमिश्नर आ गए हैं। कंगना का आरोप है कि पुलिस कमिश्नर उनके खिलाफ क्राइम बढ़ावा दे रहे हैं।

कंगना ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर मुंबई पुलिस पर हमला बोलते हुए लिखा कि इस समय पुलिस अब तक की सबसे बुरी स्थिति में है। वहीं कंगना का दावा है कि मुंबई पुलिस कमिश्नर ऐसे अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट्स को लाइक कर रहे हैं, जो सुशांत को न्याय दिलाने की आवाज उठाने वाले लोगों के खिलाफ लिखे गए हैं।



इस बारे में अपने ट्वीट में अपनी सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया है और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया। उन्होंने लिखा, 'जब मुंबई पुलिस के कमिश्नर इस तरह मुझे धमका रहे हैं, मुझे डराने और मेरे खिलाफ क्राइम को बढ़ावा दे रहें, तो क्या मैं मुंबई में सुरक्षित रहूंगी? मेरी सुरक्षा के लिए कौन जिम्मेदार होगा? '


ग़ौरतलब है कि इससे पहले कंगना भी कंगना ने बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स के बढ़ते चलन पर अपनी बात रखी थी। सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग एंगल निकलने के बाद कंगना ने दावा किया था कि बी-टाउन में पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल होता है और इसके लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को कुछ बड़े लोगों को जेल में डाल देना चाहिए।

टिप्पणियां