कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस पहुंची बीएमसी

कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस में बीएमसी ऑफिशियल्स पहुंच गए हैं और उन्होंने कंगना के ऑफिस की नापतौल करना शुरू कर दिया है, जिसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा, 'ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है। मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था। मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है, ये सपना टूटने का वक्त आ गया है। आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।'

Kangana Ranaut production House Manikarnika

कंगना रनौत और संजय राउत की ज़बानी जंग विकराल रूप लेती जा रही है। संजय राउत के अंट-शंट बयानों और धमकियों के बाद केंद्र सरकार ने कंगना को 'Y' सुरक्षा उपलब्ध करवाई है।

इसके लिए केंद्र सरकार का कंगना ने शुक्रिया अदा किया, तो वहीं अब ख़बरें आ रही हैं कि कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकार्णिका फिल्म्स की नापतौल करने के लिए बीएमसी अधिकारी पहुंचे हैं।

इस बारे में कंगना ने सोशल मीडिया पर जानकारी भी दी है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है। मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था, मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है। आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।'

अपने अगले ट्वीट में कंगना ने जानकारी दी है कि जबरदस्ती बीएमसी अधिकारियों ने उनके प्रोडक्शन हाउस के दफ्तर पर कब्जा कर उसकी नापतौल शुरू कर दी है। यहां तक कि पड़ोसियों को भी परेशान कर रहे हैं। साथ ही बीएमसी अधिकारियों ने यह भी कहा, 'वो जो मैडम हैं, उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा।' मुझे सूचित किया गया है कि वो मेरी प्रॉपर्टी को कल ढहा देंगे।



वहीं बता दें कि 9 सितंबर को मुंबई आने के बाद कंगना को 14 होम क्वारंटाइन रहना होगा।

ग़ौरतलब है कि बीएमसी शिवसेना के अधिकार क्षेत्र में आता है और सरकार भी शिवसेना और एसीपी की है। ऐसे में कंगना और शिवसेना के बीच छिड़ी यह जंग लगातार बढ़ती जा रही है। बौखलाहट में शिवसेना की तरफ से बदला लेने की नियत के कार्रवाई की जा रही है।

अब देखने वाली बात यह है कि क्या बीएमसी कंगना के ऑफिस को ढहा पाती है, या फिर कंगना इसका तोड़ निकालकर मुंहतोड़ जवाब देती हैं।

संबंधित खबरें
कंगना रनौत ने कहा, 'महाराष्ट्र से प्रेम या नफरत का सर्टिफिकेट देने वाले आप कौन'

टिप्पणियां

फिल्मिस्तान ने कहा…
उद्दव ठाकरे सरकार नीचता की पराकाष्ठा पर उतर आई है - एक महिला को इस तरह तंग कर के उद्दव ठाकरे ये साबित कर रहा है कि उस के संस्कारों में कितनी नीचता भरी हुई है