कार्तिक आर्यन ने साइन की 3 फिल्मों की डील, वसूलेंगे 75 करोड़

कार्तिक आर्यन ने इरोज़ इंटरनेशनल के साथ तीन फिल्मों की डील फाइनल कर ली है। इन तीन फिल्मों के लिए कार्तिक ने 75 करोड़ रुपए लिए हैं। इस डील के बाद से कार्तिक की फीस भी बढ़ जाएगी। अभी तक 7-8 करोड़ रुपए चार्च करने वाले कार्तिक अब हर फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपए मेहनताना लेंगे।

Kartik Aaryan sign 3 film deal with eros international will charge rs 75 crores

कार्तिक आर्यन बीते कुछ सालों से बॉक्स ऑफिस सक्सेस का गारंटी माने जाने लगे हैं। ऐसे में इनके पास फिल्मों की अच्छी-खासी कतार है। कुछ फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है, तो कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं।

इसी बीच ख़बरें आ रही हैं कि इरोज़ इंटरनेशनल ने भी कार्तिक के साथ तीन फिल्मों की डील फाइनल कर ली है। इन तीन फिल्मों के लिए कार्तिक को प्रोडक्शन हाउस कुल 75 करोड़ रुपए देने वाला है।

इस डील से पहले जहां कार्तिक एक फिल्म के लिए लगभग 6-8 करोड़ रुपये चार्ज करते थे, लेकिन अब नए कॉन्ट्रैक्ट से जाहिर है कि वो एक फिल्म के लिए कम से कम 25 करोड़ रुपए की मोटी फीस वसूलेंगे।

अब डील तो फाइनल हो गई है, लेकिन फिल्म और डायरेक्टर के नाम का खुलासा अभी तक नहीं हुआ, लेकिन यह तय है कि इरोज इंटरनेशनल की तीन फिल्मों में कार्तिक नज़र आने वाले हैं। अब सभी की नज़रें ऑफिशियल अनाउंसमेंट पर हैं।

कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो फिलहाल 'दोस्ताना 2', 'भूल भुलैया 2' और 'अला वैकुंठपुरामालो' की रीमेक है, जिसे वो रोहित धवन के साथ करने वाले हैं।

अब इन्हें देखते हुए तो यही कहा जा सकता है कि आगामी दो सालों तक के लिए कार्तिक पूरी तरह से पैक हो चुके हैं।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन के 'कोकी पूछेगा' की अगली मेहमान हैं यूएस की मनोचिकित्सक डॉ. गीता जयराम

टिप्पणियां