'ड्रग चैट' में आया श्रद्धा कपूर का नाम, सोशल मीडिया ने कहा, 'स्त्री है...'

ड्रग्स मामले में एनसीबी के सामने आई जया साहा ने श्रद्धा कपूर का नाम लिया है। सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह के बाद श्रद्धा कपूर का नाम चौंकाने वाला नाम सामने आया है। ख़बरें हैं कि जल्दी ही एनसीबी सारा और रकुल के अलावा श्रद्धा कपूर को भी पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है।

Shraddha Kapoor name surfaces in drugs case ncb might summon her

ड्रग्स की छानबीन कर रही एनसीबी ने पूछताछ के लिए जया साहा को बुलाया था। रिया चक्रवर्ती के साथ चैट के दौरान जया साहा ने सीबीडी ऑयल का जिक्र किया था, जो एक प्रकार का ड्रग है।

वहीं रिपोर्ट्स आ रही हैं कि सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया के चैट रिकॉर्ड्स से श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया है। श्रद्धा ड्रग्स को लेकर जया के संपर्क में थी।

अब जहां एनसीबी को रिया ने अपने बयान में सारा अली खान और रकुलप्रीत का नाम बताया था। वहीं जया की ड्रग चैट में श्रद्धा कपूर के नाम का खुलासा हो गया है। ऐसे में एनसीबी तीनों अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

जया-श्रद्धा का ड्रग चैट

इस चैट में जया कह रही हैं- ‘जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो। मैं नीचे आऊँगी और तुम्हे दे दूंगीं’। इसके बाद जया ने कहा- ‘हेलो, मैं आज सीबीडी ऑयल भेज रही हूं’। इस पर श्रद्धा कपूर कहती हैं- ‘हाय, थैंक यू’। जया स्माइली में जवाब देती हैं। इसके बाद श्रद्धा कहती हैं- ‘सुनो, मैं फिर भी SLB से मिलना चाहती हूं। बताया जा रहा है कि SLB बॉलीवुड का एक बड़ा नाम हैं’।

इस चैट में किसी ‘अमित’ नाम के व्यक्ति का नाम भी सामने आया है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है की NCB जल्द ही पूछताछ के लिए श्रद्धा कपूर और सारा आली खान को समन भेज सकती है।

ड्रग्स मामले में श्रद्धा का नाम आने से उनके फैंस हैरान रह गए। इसी वजह से सोमवार को उनका नाम सोशल मीडिया ट्रेंड करने लगा। इस दौरान यूजर्स ने उन्हें लेकर तरह-तरह के कमेंट्स किए। जहां कुछ यूजर्स ने उनको सपोर्ट किया तो कुछ ने फनी कमेंट्स के जरिए उनका मजाक उड़ाया।

एक यूजर ने फिल्म 'दंगल' में आमिर के डायलॉग की तर्ज पर शक्ति कपूर का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'म्हारी छोरियों, छोरों से कम है के'।

एक अन्य यूजर ने श्रद्धा पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ड्रग मामले में श्रद्धा का नाम सामने आने से लोग बेहद हैरान हैं। लेकिन उन्हें नहीं भूलना चाहिए... वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है।'

ड्रग चैट में 'D' और 'K'का नाम

इस ड्रग चैट में कुछ और बॉलीवुड हस्तियों के नाम आ रहे हैं। 'K' नाम की अभिनेत्री बॉलीवुड के बड़े और पुराने खानदान से नाता है और यह 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रही हैं। नाम का अंदाज़ा आप लगाइए। वहीं 'D' मौजूदा दौर की सफलतम अभिनेत्रियों में शुमार हैं।

संबंधित ख़बरें
श्रद्धा कपूर ने दिलचस्प अंदाज़ में अपने फैन्स से कहा 'शुक्रिया'

टिप्पणियां