प्रभास की 'आदिपुरुष' में 'लंकेश' बनेंगे सैफ अली खान

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान विलेन की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का पोस्टर जारी कर बताया गया कि सैफ अली खान फिल्म में 'लंकेश' की बूमिका निभाएंगे। पहली बार प्रभास के साथ सैफ काम करने जा रहे हैं, जबकि ओम राउत के साथ वो फिल्म 'ताना जी: द अनसंग वॉरियर' कर चुके हैं। 

Saif ali khan will Play 'Lankesh' in Prabhas's 'Aadipurush'
प्रभास की अगली फिल्म 'आदिपुरुष' का पोस्टर हाल ही में लॉन्च किया था, जिससे खुलासा हुआ था कि यह फिल्म रामायण से प्रेरित है और इसमें रामचंद्र की भूमिका प्रभास निभाने वाले हैं।

वहीं अब इस फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी कर इसके विलेन की जानकारी मेकर्स द्वारा दे दी गई है। पोस्टर जारी कर ऐलान किया गया है कि फिल्म में सैफ अली खान विलेन के रूप में नज़र आएंगे और उनके किरदार का नाम 'लंकेश' होगा। 

मेकर्स द्वारा जारी इस पोस्टर में नीले रंग से बड़े अक्षरों में 'ए' लिखा है। इस पर 10 सिर वाले रावण की झलक दिख रही है। वही, इसके बीच में श्रीराम धनुष पर तीर चढ़ाए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही नीचे लिखा है सैफ अली खान 'लंकेश' के किरदार में। थ्रीडी में बनने जा रही फिल्म में कीर्ति सुरेश 'सीता' की भूमिका में नज़र आ सकती हैं।

'रामायण' में लंका के राजा यानि रावण को लंकेश कहते हैं। सैफ अली खान आदिरपुरुष में विलेन का किरदार निभाएंगे, जबकि प्रभास आदिरपुरुष के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं।

'आदिपुरुष' का हिस्सा बनने को लेकर सैफ अली खान ने कहा, 'ओमी दादा के साथ दोबारा काम करने के लिए मैं उत्सुक हूं। उनके पास ग्रैंड विजन और टेक्निकल नॉलेज है। मैं प्रभास के साथ तलरवाजी करने और एक दानव की भूमिका निभाने के लिए एक्साइटेड हूं।'

इस फिल्म को लेकर प्रभास ने कहा था, ‘हर किरदार और हर चरित्र अपनी चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन इस तरह के किरदार को निभाने के लिए जबरदस्त जिम्मेदारी और गौरव आता है। मैं हमारे महाकाव्य के इस चरित्र को निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। खासकर जिस तरह से ओम ने इसे डिजाइन किया है, मुझे यकीन है कि हमारे देश के युवा हमारी फिल्म पर अपना प्यार जरूर बरसाएंगे।'

बता दें ओम राउत ने ही 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' को डायरेक्ट किया था। ओम राउत के साथ सैफ दूसरी बार काम कर रहे हैं, जबकि प्रभास के साथ पहली बार वो स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। 

फिल्म की शूटिंग साल 2021 में शुरू की जाएगी और यह 2022 में सिनेमाघरों तक पहुंचेगी। इसे तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में डब कर करके रिलीज किया जाएगा। फिलहाल फिल्म अभी प्री प्रोडक्शन स्टेज में है। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां