काजल अग्रवाल ने की अपनी शादी की अनाउंसमेंट

काजल अग्रवाल बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं। प्राइवेट सेरेमनी में यह कपल लेगा सात फेरे। काजल ने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये दी है। बीते कुछ महीनों से काजल और गौतम के अफेयर की ख़बरें सुर्खियां बटोर रही थीं।

Kajal Agrwal getting married to Gautam Kitchlu

अभिनेत्री काजल अग्रवाल बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी खुद काजल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी।

कुछ दिनों पहले ख़बरें आई थीं कि गौतम से काजल ने चुपचाप सगाई कर ली है। बता दें गौतम पेशे से गौतम इंटीरियर डिजाइनर हैं।

अब सगाई तो चुपचाप कर ली है, लेकिन अपनी शादी की अनाउंसमेंट काजल ने सोशल मीडिया पर की है।

अपनी शादी की अनाउंसमेंट करते हुए काजल ने लिखा, 'यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 30 अक्टूबर को मैं गौतम किचलू से मुंबई में प्राइवेट सेरेमनी में परिवार के बीच शादी कर रही हूं। इस महामारी ने निश्चित रूप से खुशियों पर रौशनी डाली है, लेकिन हम साथ में अपना जीवन शुरू करने के लिए एक्ससाइटेड हैं और जानते हुए कि आप सब हमें चीयर करेंगे। बीतें सालों में मुझ पर बरसाए गए प्यार के लिए मैं आप सबका शुक्रिया करती हं। इस नए सफर के लिए हमें आपका आशीर्वाद चाहिए। वह वह करना जारी रखूंगी, जो मैं करती आयी हूं- अपनी ऑडियंस को एंटरटेन करना। अब नए पर्पस और मीनिंग के साथ। आपके असीम प्यार के लिए धन्यवाद। '

View this post on Instagram

♾🙏🏻

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल ने फ‍िल्म 'क्यों हो गया ना' से अपने अभिनय के करियर की शुरुआत की थी। वह पिछले 16 साल से फिल्म इंडस्ट्री में है। साउथ फिल्मों में भी उन्होंने खूब काम किया है। वहीं काजल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो कमल हसन के साथ फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें
पूनम पांडेय घिर चुकी हैं कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में, राज कुंद्रा से हो चुकी है अदालती जंग

टिप्पणियां