अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' थिएटर के साथ ओटीटी पर होगी रिलीज़

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी रिलीज़ हो रही है। मेकर्स ने नया पोस्टर जारी करते हुए बताया कि डिज़्नी प्लस के साथ ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई की सिनेमाघरों में 'लक्ष्मी बॉम्ब' रिलीज़ होगी। तमिल ब्लॉकबस्टर 'कंचना' के हिंदी रीमेक 'लक्ष्मी बम' को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है।

Akshay kumar film 'Laxmi Bomb'

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के मेकर्स ने रिलीज़ डेट को लेकर दिलचस्प घोषणा की है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर 9 नवंबर को रिलीज हो रही है।

वहीं अक्षय के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है कि मेकर्स ने फिल्म को सिनेमाघरों में भी रिलीज करने का ऐलान किया है।

मज़ेदार बात यह है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म देश में नहीं बल्कि विदेशों में रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म को 9 नंवबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई के थियेटर्स में भी रिलीज करने की योजना बनाई है।

अक्षय ने सोशल पर फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की रिलीज डेट की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, 'इस दिवाली आपके घरों में 'लक्ष्मी' के साथ एक धमाकेदार 'बॉम्ब' भी आएगा। आ रही है, 'लक्ष्मी बॉम्ब' 9 सितंबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर।'

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया था, जिसमें लक्ष्मण के लक्ष्मी तक के सफर को दिखाया गया।

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' पहले 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस के मद्देनजर सिनेमाघर बंद हैं, जिसके कारण फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज़ डेट को आगे खिसका दिया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस हैं।

पिछले साल अप्रैल में अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। अक्षय और कियारा के साथ फिल्म में तुषार कपूर भी हैं। फिल्म का निर्माण अक्षय की प्रोडक्शन कंपनी 'केप ऑफ गुड फिल्म्स', फॉक्स स्टार हिंदी, तुषार कपूर शबीना खान कर रही हैं।

संबंधित ख़बरें
अक्षय कुमार ग्लासगो के बाद फिल्म ‘बेल बॉटम’ के दूसरे शेड्यूल के लिए पहुंचे लंदनसा

टिप्पणियां