सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज़ गिल के साथ 'शानदार रविवार' में आएंगे नज़र

कलर्स टीवी के शो 'शानदार रविवार' में 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज़ गिल और रश्मि देसाई नज़रआने वाली हैं। 'बिग बॉस' हाउस में सिद्धार्थ और रश्मि के झगड़े को भला कोई कैसे भूल सकता है, लेकिन कुछ महीनों पहले ही रश्मि ने अपने बयान में कहा था कि सिद्धार्थ के साथ अब उनके रिश्ते सामान्य हैं।

Sidharth Shukla, Shahnaz Gill And Rashmi Desai in 'Shandar Ravivar'

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' चर्चित चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज़ एक बार फिर से साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।

शहनाज़ और सिद्धार्थ की बॉन्डिंग हो या फिर सिद्धार्थ के साथ रश्मि देसाई के झगड़े, इन्हीं फैक्टर्स ने 'बिग बॉस 13' टीआरपी को आसमान पर पहुंचा दिा था।

अब एक बार फिर से यह तीनों सितारें टीवी स्क्रीन पर साथ में नज़र आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल जल्द ही कलर्स टीवी के शो 'शानदार रविवार' में नजर आने वाले हैं।

'शानदार रविवार' एक कॉमेडी शो है, जिसे भारती सिंह और मनीष पॉल होस्ट करने वाले हैं। सिद्धार्थ, रश्मि और शहनाज़ इस शो में होस्ट बन कर आएंगे।

एक वेबसाइट का दावा है कि 'बिग बॉस 14' के घर से निकलकर सिद्धार्थ शुक्ला इस एपिसोड की शूटिंग करेंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगी कि जब यह तीनों एक साथ एक मंच पर होंगे, तो किस तरह की इक्वेशन शेयर करेंगे और कॉमेडी का पारा कितना चढ़ाएंगे।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: 'बिग बॉस' के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने ली है इतनी फीस

टिप्पणियां