प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री

प्रभास की फिल्म में दीपिका पादुकोण के बाद अमिताभ बच्चन की एंट्री हुई है। नाग अश्विन की बहुप्रतिक्षित फिल्म का लेकर दर्शकों का बेसब्री लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं अमिताभ बच्चन के नाम की घोषणा मेकर्स ने ग्रैंड तरीके से किया। 27 सेकेंड के टीज़र के साथ बताया गया कि प्रभास और दीपिका के साथ अमिताभ बच्चन इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

Amitabh bachchan joins cast of Pras and Deepika Padukone film

'बाहुबली' प्रभास के करियर की 21वीं फिल्म को लेकर एक और घोषणा हुई है, जिसके बाद दर्शकों की बेताबी कुछ और बढ़ गई है। कुछ वक्त पहले बताया गया था कि प्रभास के साथ दीपिका स्क्रीन शेयर करेंगे, तो वहीं आज फिल्म के मेकर्स ने जानकारी दी है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

नाग अश्विन की इस मेगाबजट फिल्म के मेकर्स ने शुक्रवार को एक टीज़र जारी किया, जिसमें बताया गया कि फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक अहम किरदार निभाएंगे।

विजयंती मूवीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 27 सेकेंड का एक टीज़र पोस्ट किया है। साथ ही ट्वीट में लिखा, 'करोड़ों भारतीयों की शान अमिताभ बच्चन का हम पूरे दिल से स्वागत करते हैं। हमारा सफर अब और बड़ा हो गया है।'

इस टीज़र में वीडियो में अमिताभ की पुरानी फिल्मों से लेकर अभी तक के कई किरदारों को दिखाया गया है और साथ में कहा गया कि हम बिना लीजेंड के एक लीजेंड्री फिल्म बनाने की कोशिश कैसे कर सकते हैं?'

इस जानकारी के आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में अमिताभ के रोल को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट किया और कहा, 'इस फिल्म का हिस्सा बनना खुशी और गर्व की बात है।'

इस घोषणा के बाद प्रभास ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'आखिरकार महान एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने का सपना पूरा हो रहा है।'

फिल्म को लेकर अभी तक मिली जानकारी के अनुसार डायरेक्टर नाग अश्विन की यह फिल्म एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म का पूरा प्लॉट तीसरे विश्व युद्ध पर आधारित होगा। इसे साल 2022 में रिलीज किया जाएगा।

अब बात करें फीस की, तो जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण को इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये मिल रहे हैं, तो वहीं प्रभास लगभग 50 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन की फीस को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल वो अपनी आगामी फिल्म 'राधे-श्याम' की शूटिंग के लिए इटली गए हैं। फिल्म में उनके अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें
अमिताभ बच्चन ने ली 'अंगदान' करने की शपथ

टिप्पणियां