'थलाइवी' के सेट से कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीरें

कंगना रनौत इन दिनों एक्ट्रेस-पॉलिटिशियन तमिलनाडू की भूतपूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरे शेयर की, जिसमें वो बिलकुल जयललिता की तरह दिख रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने यह भी जानकारी दी कि फिल्म का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है।

Kangana Ranaut as 'Thalavi' Jaylalitha

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। तकरीबन सात महीने बाद इस फिल्म के सेट पर कंगना लौटी हैं और पूरे जोश-खरोश के साथ फिल्म को पूरा करने में जुट गई हैं।

तमिलनाडू की भूतपूर्व मुख्यमंत्री अभिनेत्री जयललिता की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म में कंगना केंद्रीय भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म के कंगना के पहले भी कई लुक बाहर आ चुके हैं और उनकी जमकर तारीफें भी हुई थीं। वहीं बतौर राजनेता जयललिता के लुक में जारी हुईं कंगना की इन तस्वीरों ने दर्शकों की बेसब्री को थोड़ा और बढ़ा दिया है।

जयललिता के गेटअप वाली तस्वीरें कंगना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए जानकारी दी कि फिल्म की शूटिंग का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है।

उन्होंने लिखा, 'जया मां के आशीर्वाद से 'थलाइवी' का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है। कोरोना काल में काफी कुछ बदल गया है, लेकिन एक्शन और कट के बीच कुछ भी नहीं बदलता है। पूरी टीम का शुक्रिया।'

इससे पहले भी कंगना रनौत ने सेट से कई तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही यह भी जानकारी दी कि फिल्म के निर्देशक ए. एल. विजय के साथ उनकी बेहतरीन बॉन्डिंग है और वे सेट पर उनकी मेहनत से खासा प्रभावित हैं।

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'थलाइवी' के अभिनेत्री भाग्यश्री भी बॉलीवुड में कमबैक कर रही है। वह पूरे 23 साल पर्दे पर लौट रही हैं। वहीं भाग्यश्री ने अपने स्टेटमेंट में बताया था कि फिल्म 'थलाइवी' में एक अहम भूमिका में वो नज़र आने वाली हैं और साथ ही कंगना के साथ काम करके उन्हें काफी अच्छा लगा। कंगना के व्यवहार को लेकर भाग्यश्री ने काफी तारीफें भी की थीं।

इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारी जानकारी मिल रही हैं। एक जानकारी के मुताबिक 'थलाइवी' के मेकर्स फिल्म का क्लाइमैक्स शूट नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि क्लाइमैक्स के लिए लगभग 350 लोगों की जरूरत है, लेकिन कोरोना काल में इतने लोगों को एक साथ जुटाने की मंजूरी नहीं मिल रही है। इसलिए मेकर्स फिलहाल इस सीन के लिए स्थिति सामान्य होने का इंतज़ार कर रहे हैं।

संबंधित खबरें
कंगना रनौत 7 महीने बाद लौटीं काम पर, शुरू की 'थलाइवी' की शूटिंग

टिप्पणियां