ज़हीर खान-सागरिका घाटगे देंगे 'गुड न्यूज़'

क्रिकेटर ज़हीर खान और अभिनेत्री सागरिका घाटगे जल्दी ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। एक करीबी ने खुलासा किया है कि सागरिका प्रेग्नेंट हैं और वो जल्दी ही मां बनने वाली हैं। हालांकि, इस ख़बर को लेकर ज़हीर या सागरिका की तरफ से कोई कंफर्मेंशन नहीं आई है।

Zaheer Khan and Sagrika Ghatge soon to be parents

बी-टाउन में इन दिनों के बाद एक 'गुड न्यूज़' आ रही है। करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बर दी, तो वहीं कुछ दिनों बाद अनुष्का शर्मा भी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए जानकारी दी कि वो जल्दी ही मां बनने वाली हैं।

अभी हाल ही अनीता हसनंदानी ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो शेयर कर बताया कि वो जल्दी ही मां बनने वाली हैं।

अब इसी बीच एक और सेलेब कपल के जल्दी ही पैरेंट बनने की ख़बरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि क्रिकेटर ज़हीर खान और अभिनेत्री सागरिका घाटगे जल्दी ही माता-पिता बनने वाले हैं।

ज़हीर-सागरिका के एक करीबी ने इंग्लिश डेली को बताया कि सागरिका प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, कपल ने इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

फिलहाल आईपीएल के चलते दोनों इन दिनों युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में मुंबई इंडियंस टीम के साथ ही हैं। कुछ दिनों पहले ही मुंबई इंडियंस ने ज़हीर खान का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था और इस दौरान सागरिका घाटगे ब्लैक ड्रेस में नजर आई थीं।

वहीं ज़हीर के बर्थडे पर सागरिका ने इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'मेरे सबसे प्यारे दोस्त, मेरे प्यार और सबसे निस्वार्थ इंसान जिसे मैं जानती हूं... शुक्रिया जो तुम हो वो होने के लिए। सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि ये सभी जानते हैं कि तुम्हारे बिना मैं खो जाउंगी। हैप्पी बर्थडे हसबैंड। भगवान करे तुम्हें हर वो चीज मिले जो तुम चाहते हो। लव यू।'

ग़ौरतलब है कि ज़हीर खान ने साल 2017 में 'चक दे' फेम सागरिका घाटके से शादी की थी।

संबंधित ख़बरें
सागरिका के परिवार को ज़हीर खान ने ऐसे किया इंप्रेस

टिप्पणियां