Bigg Boss 14: निशांत मलकानी बने 'बिग बॉस 14' के पहले कैप्टन

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के चौदहवें सीज़न ने अब जाकर रफ्तार पकड़ना शुरू कर दी है। घर को पहला कैप्टन निशांत मलकानी के रूप में मिल चुका है। बुधवार को सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान की विदाई हो चुकी है। निशांत ने धारावाहिक 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' से लोकप्रियता हासिल की है।

Nishant Malkani First captain of 'Bigg Boss 14' House

'बिग बॉस 14' को शुरू हुए लगभग तीन हफ्ते बीत चुके हैं। वहीं घरवालों को अपना पहला कैप्टन निशांत मलकानी के रूप में मिल चुके हैं। 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' से लोकप्रियता पाने वाले निशांत 'बिग बॉस' हाउस में अपनी समझदारी के चलते काफी मशहूर हैं।

बुधवार को सीनियर्स की विदाई के बाद से कैप्टेंसी टास्क किया गया, जिसमें निशांत को कप्तान के रूप में चुना गया। बता दें कि शो के शुरू से बीते सीज़न्स के कुछ कंटेस्टेंट को इस शो में बतौर 'सीनियर्स' बुलाया गया था, जिसमें 'बिग बॉस 7' की विजेता गौहर खान, 'बिग बॉस 11' से हिना खान और 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला शामिल थे।

इन्हीं सीनियर्स को विदा करने के बाद घर में कैप्टेंसी टास्क करवाया गया, जिसमें घरवालों ने निशांत को चुना। कैप्टन बनने के साथ ही निशांत को कुछ स्पेशल पॉवर्स भी मिले।

कप्तान बनने के बाद निशांत को पूरे हफ्ते के लिए एक खास कमरा दिया जाएगा, जिसमें अलग से एक बाथरुम भी अटैच होगा। निशांत के कप्तान बनने की पूरी प्रक्रिया आज के एपिसोड में प्रसारित किया जाएगा।

कैप्टेंसी टास्क की बात करें, तो इसके लिए घर के बाहरी एरिया को एक डॉल हाउस की तरह से सजाया है। यहां पर एक फायरस्टेशन भी है और घरवालों को फायरमैन की भूमिका निभानी है। डॉल हाउस के अंदर संचालक, जो एजाज खान और पवित्रा पुनिया थे, को छोड़कर बाकी सभी कंटेस्टेंट्स के नाम की डॉल रखी है। बिग बॉस द्वारा बर्जर बजाए जाने पर डॉल हाउस में आग लगेगी। बर्जर सुनकर हर कंटेस्टेंट को दूसरे कंटेस्टेंट के नाम की डॉल उठानी है। इस टास्क के हर एक राउंड में जो भी कंटेस्टेंट डॉल हाउस से सबसे आखिरी में निकलेगा, वो टास्क से बाहर हो जाएगा।

पवित्रा पुनिया और एजाज खान को पहले घर से बेघर कर दिया गया था। इसके बाद देर रात इमरजेंसी लगाकर दोनों को घर के अंदर दोबारा एंट्री दी गई थी। दोबारा एंट्री होते ही पवित्रा पुनिया और एजाज खान को घर के नए एरिया (रेड जोन) में रखा गया है। ऐसे में साफ है कि पवित्रा पुनिया और एजाज खान पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही हैं। ऐसे में 'बिग बॉस' ने साफतौर पर दोनों को कैप्टेंसी टास्क में हिस्सा लेने से मना कर दिया था। इस वजह से दोनों को सीजन के पहले कैप्टेंसी टास्क का संचालक बनाया गया है।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: एक सप्ताह और 'बिग बॉस' हाउस में रूकेंगे सीनियर्स

टिप्पणियां