Bigg Boss 14: एक सप्ताह और 'बिग बॉस' हाउस में रूकेंगे सीनियर्स

'बिग बॉस 14' में सिर्फ दो सप्ताह के लिए 'सीनियर्स' की टोली यानी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान आए थे, लेकिन अब ख़बरें हैं कि बढ़ती टीआरपी के चलते इन्हें एक सप्ताह के लिए और रोक लिया गया है। वहीं इस एक सप्ताह के भीतर कुछ नए कंटेस्टेंट भी घर में प्रवेश करेंगे। हाल ही एविक्ट हुईं सारा गुरपाल भी जल्दी ही 'बिग बॉस' के घर में नज़र आने वाली हैं।

Hina Khan, Sidharth Shukla, Gauhar Khan in 'Bigg Boss 14'

कलर्स टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का आगाज़ तो काफी शानदार रही और टीआरपी भी तूफानी ही आ रहा है। इस तूफानी टीआरपी के लिए कंटेस्टेंट से ज्यादा योगदान 'सीनियर्स' की टोली का है।

'सीनियर्स' के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने घर में प्रवेश किया है। यह तीनों 'बिग बॉस' के घर में गेम को थोड़ा और स्पाइस-अप कर रहे हैं। अन्य सीज़न के मुकाबले इस सीज़न के कंटेस्टेंट कुछ 'ठंडे' हैं। अभी भी शो ने वो स्पीड नहीं पकड़ी है, जिसकी उम्मीद थी। हालांकि, 'सीनियर्स' ने शो में दर्शकों की पूरी दिलचस्पी बनाए रखने का बंदोबस्त किया हुआ है।

बता दें कि शो में 'सीनियर्स' को सिर्फ दो सप्ताह के लिए लाया गया था, लेकिन मेकर्स इनके स्टे को एक सप्ताह के लिए और बढ़ाने जा रहे हैं।

'बिग बॉस' से जुड़ी भीतरी जानकारियां साझा करने वाले एक इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक सिद्धार्थ, गौहर और हिना अब एक हफ्ते और घर के भीतर बने रहेंगे। वहीं कुछ नए कंटेस्टेंट भी शो एटंर करेंगे। नैना सिंह, सहजपाल और शार्दूल पंडित 23 अक्टूबर के एपिसोड में शो में दाखिल हो सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो यदि 'सीनियर्स' का घर में समय नहीं बढ़ाया जाता है, तो नए कंटेस्टेंट 16 अक्टूबर को ही घर में प्रवेश कर जाएगे। वहीं 'बिग बॉस' हाउस में 'तूफानी सीनियर्स' नाम से शामिल किए गए पिछले सीजन के तीन कंटेस्टेंट (हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान) इस सीजन के नए नवेले खिलाड़ियों को शो की थीम, कॉन्सेप्ट और खेलने का तरीका समझने में मदद कर रहे हैं।

इसके अलावा ख़बरें हैं हाल ही में शो से एविक्ट हुई सारा गुरपाल जल्दी ही शो में वापसी करेंगी। उन्हें शो से एविक्ट मेडिकल रीज़न की वजह से किया गया था। दरअसल, एक टास्क के दौरान निक्की तंबोली के नाखून से उनकी आंख में चोट लग गई थी, जिसके लिए उन्हें बाहर भेजना ही था।

बाहर आते ही सारा गुरपाल ने खुद से जुड़े विवाद के बारे में सफाई भी दी। उन्होंने साफ कर दिया कि वो शादी-शुदा थीं, लेकिन वो बहुत ही अब्युज़िव रिलेशनशिप थी, जिससे चार साल पहले ही बाहर आ चुकी हैं। तलाक लेकने के बाद अब वो सिंगल हैं।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: सीज़न का पहला नॉमिनेशन-एविक्शन एकसाथ, घरवाले हुए शॉक्ड

टिप्पणियां