तमन्ना भाटिया को हुआ कोरोना

'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो पाई गईं। कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको अस्पताल में एडमिट करवाया गया। बता दें कि हाल ही में तमन्ना के माता-पिता भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। जानकारी के मुताबिक तमन्ना हैदराबाद में एक वेब सीरीज़ की शूटिंग कर रही थी और यहीं उन्हें कोरोना के लक्षण दिखे और फिर टेस्ट करवाया, तो वो पॉजिटिव पाई गईं।

Tamanaah Bhatia tested positive for COVID 19

'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना भाटिया हैदराबाद में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं।

इसी दौरान उनमें इस वायरस से संक्रमित होने के लक्षण नज़र आए, जिसके बाद उन्होंने कोविड 19 टेस्ट करवाया और रिपोर्ट में वो पॉजिटिव पाई गईं। फिलहाल उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बता दें कि अगस्त में तमन्ना के माता-पिता कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। तब तमन्ना ने बताया कि उनके माता-पिता में कोविड-19 के हल्के लक्षण दिखने के बाद उनका टेस्ट कराया। दुर्भाग्य से उनका टेस्ट पॉजिटिव आया। सावधानी बरतते हुए दिए गए सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया आने वाले समय में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बोलें चूड़ियां' में नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें
गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी हुए कोरोना पॉज़िटिव

टिप्पणियां