फराज़ खान की मदद के लिए आगे आए सलमान खान

सलमान खान आईसीयू में क्रिटिकल कंडीशन में एडमिट अभिनेता फराज़ खान की मदद के लिए आए। सलमान ने फराज़ के सभी मेडिकल बिल चुका दिए हैं। यह जानकारी कश्मीरा शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दिया। सलमान के साथ कश्मीरा 'दुल्हन हम ले जाएंगे' और 'कहीं प्यार न हो जाए' सरीखी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Salman khan come forword to help Faraaz Khan

'फरेब', 'मेहंदी' सरीखी फिल्मों में नज़र आ चुके अभिनेता फराज़ खान बीते कई दिनों से काफी बीमार हैं। हाल ही में उनके परिवार वालों ने आर्थिक मदद की गुहार की थी, जिसके बाद पूजा भट्ट ने भी लोगों से मदद की अपील की थी।

वहीं अब जानकारी मिल रही है कि आईसीयू में एडमिट फराज़ की मदद के लिए सलमान खान आगे आए हैं। यह जानकारी कश्मीरा शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। कश्मीरा सलमान के साथ 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'कहीं प्यार ना हो जाए' सरीखी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

बता दें कि सलमान अक्सर लोगों की मदद के लिए आते रहे हैं। कुछ महीनों पहले भी उन्होंने अपनी एक को-एक्ट्रेस के इलाज़ का खर्चा उठाया और साथ ही उनके भोजन की भी व्यवस्था उन्होंने की। लॉकडाउन के दौरान भी सलमान खान लोगों की मदद के लिए वो आगे आए थे। सूखा राशन से लेकर पका हुआ भोजन तक लोगों को बांटा।

वहीं फराज़ खान की मदद के लिए कश्मीरा शाह ने उनकी तारीफ करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है। साथ ही खुद को सलमान खान की 'फैन' कहा है और फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें 'जेनुइन' इंसान भी करार दिया।

कश्मीरा ने सलमान खान की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'आप सच में महान इंसान हो। फराज़ खान और उनके मेडिकल बिल्स का ध्यान रखने के लिए शुक्रिया। 'फरेब' ऐक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडिशन में थे और सलमान उनके साथ खड़े हुए और उनकी मदद की जैसे वह कई लोगों की करते हैं। मैं उनकी सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी। यदि लोगों को यह पोस्ट नहीं पसंद आती है, तो मुझे फर्क नहीं पड़ता। आपके पास मुझे अनफॉलो करने की चॉइस है। मेरा मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में मैं जितने लोगों से मिली हूं, वह उनमें से सबसे सच्चे इंसान हैं।'

साल 2001 में आई फिल्म 'दिल ने फिर याद किया' में अभिनेता गोविंदा, साल 1998 में रानी मुखर्जी के साथ फिल्म 'मेहंदी' में दिखाई दिए थे, जबकि करियार की शुरुआत साल 1996 में आई फिल्म 'फरेब' से की थी, जिसमें सुमन रंगनाथन और मिलिंद गुणाजी भी नज़र आए थे।

ग़ौरतलब है कि फराज़ खान, अभिनेता युसुफ खान के बेटे हैं, जो फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' में 'जेबिस्को' की भूमिका में नज़र आए थे।

वहीं बता दें कि बीते कुछ दिनों से फराज़ की तबियत काफी खराब चल रही है। उन्हें ब्रेन इन्फेक्शन और निमोनिया है। इलाज़ के लिए कर्नाटक में बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

फिलहाल वो आईसीयू में हैं और उनकी स्थिति क्रिटिकल है, जिसे लेकर अभिनेत्री और डायरेक्टर पूजा भट्ट ने मदद के लिए सोशल मीडिया पर अपील की है।

संबंधित ख़बरें
सलमान खान ने पूरी की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग

टिप्पणियां