उर्फी जावेद आखिर क्यों एक सप्ताह तक रही बिना नहाए?

धारावाहिक 'ऐ मेरे हमसफर' में पायल शर्मा के किरदार में नज़र आ रही उर्फी जावेद एक सप्ताह तक बिना नहाए रहीं। कोरोना काल में जब साफ-सफाई का इतना ध्यान रखा जा रहा है। इस बीच उर्फी के ऐसा करने के पीछे क्या रही वजह, पढ़िए।

Urfi Javed skipped bathing for a week

अपने किरदारों में जान डालने के लिए कलाकार काफी कुछ कर जाते हैं। इन जुझारू कलाकारों में अब उर्फी जावेद का नाम भी शुमार हो गया है।

दरअसल, उर्फी अपनी भूमिका में जान डालने के लिए एक सप्ताह तक बिना नहाए ही रहीं।

दंगल टीवी के धारावाहिक 'ऐ मेरे हमसफर' में पायल शर्मा की भूमिका में नज़र आ रही उर्फी जावेद ने शो के एक सीक्वेंस के लिए एक सप्ताह तक बिना नहाए रहने का फैसला लिया।

इस शो में अपने अपहरण के सीक्वेंस की शूटिंग से पहले लगभग एक हफ्ते तक स्नान नहीं किया। सीक्वेंस के लिए उर्फी को गंदे और अस्वच्छ दिखने की आवश्यकता थी, क्योंकि उसे गुंडों द्वारा अगवा किया जाना था।

इस बारे में उर्फी बताती हैं, 'हर एक सीक्वेंस में एक खास तरह की तैयारी शामिल होती है, जिसे हम शूट करते हैं और यह कुछ ऐसा है जिसे करने में मुझे मज़ा आता है। विशेष रूप से इस महामारी के बीच उचित स्नान न करना, वास्तव में कठिन था, लेकिन मैं किसी तरह कामयाब रही, क्योंकि स्क्रिप्ट ने एक निश्चित रूप की मांग की। सेट और घर पर समुचित सफाई व्यवस्था ने मुझे हाइजेनिक बने रहने में बहुत मदद की।'

दंगल टीवी के 'ऐ मेरे हमसफर' अपने प्रगतिशील कथानक और मजबूत किरदारों के कारण अपार प्रेम और प्रशंसा पा रहा हैं। आगामी एपिसोड में पायल के साथ कुछ लुभावने दृश्यों को हमें देखने को मिलेगा, जबकि दूसरी तरफ प्रतिभा देवी और सूरजमुखी संपत्ति मामलों से संबंधित बोल रही हैं।

संबंधित ख़बरें
एक्ट्रेस ही नहीं रैपर भी हैं ऋषिना कंधारी

टिप्पणियां