प्रभास की 'आदिपुरुष' के 'शिव' होंगे अजय देवगन?

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में अजय देवगन भगवान 'शिव' की भूमिका निभाने जा रहे हैं। बता दें ओम राउत के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में जहां प्रभास मर्यादा पुरुषोत्तम 'श्रीराम' की भूमिका निभाएंगे, तो वहीं सैफ अली खान को फिल्म में 'लंकेश' यानी रावण के चरित्र को निभाने के लिए चुना गया है। इस फिल्म की घोषणा लगभग दो महीने पहले की गई थी, तब से इसकी कास्टिंग को लेकर काम चल रहा है। हालांकि, अजय देवगन के नाम की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

Ajay Devgan Become 'Shiv' in Prabhas film ÁadiPurush'

प्रभास की आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा का बाज़ार गर्म है। ख़बरें हैं कि प्रभास की फिल्म में अजय देवगन की एंट्री हो गई है।

दरअसल, दो महीने पहले इस फिल्म को लेकर घोषणा की गई थी, तब बताया गया था कि प्रभास को लेकर 'तानाजी' फेम निर्देशक ओम राउत 'आदुपुरुष' बनाने जा रहे हैं, जिसमें प्रभास मर्यादा पुरुषोत्तम 'श्रीराम' की भूमिका में होंगे।

इसके बाद सैफ अली खान के नाम की घोषणा की गई और बताया गया कि सैफ अली खान फिल्म में 'लंकेश' यानी 'रावण' की भूमिका निभाएंगे।

प्रभास और ओम रावत के साथ काम करने को लेकर सैफ ने कहा था, 'ओमी दादा (ओम राऊत) के साथ दोबारा काम करने को लेकर बहुत ‘थ्रिल्ड’हूं। उनके पास एक ग्रैंड विज़न और उसे सच कर दिखाने के लिए टेक्निकल नॉलेज है। उन्होने जिस तरह 'तानाजी' शूट की उससे वो मुझे हमारे सिनेमा की लिमिट्स से भी पार ले गए और इस बार वो हम सबको और भी आगे ले जाने वाले हैं। ये एक शानदार प्रोजेक्ट है और मैं इसका हिस्सा बनकर सुपर-थ्रिल्ड हूं। मैं ताकतवर प्रभास के साथ तलवारें टकराने का और एक ऐसा किरदार करने के लिए जो बहुत एक्साइटिंग और शैतानी है, बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं।'

इस माइथोलजी फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है, उसके मुताबिक ओम राउत की इस फिल्म में अजय देवगन भगवान 'शिव' की भूमिका निभाने जा रहे हैं।

हालांकि, इस खबर पर अभी कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है। अब यदि ऐसा होता है, तो यह 'तानाजी' टीम का रियूनियन होगा, क्योंकि 'तानाजी' के निर्देशक ओम राउत थे और फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे।

वहीं बात करें फिल्म 'आदिपुरुष' की बाकी कास्टिंग की, तो फिलहाल यह प्रक्रिया जारी है। 'राम' बनेंगे प्रभास, तो 'रावण' होंगे सैफ अली खान, लेकिन अभी भी 'सीता' की खोज जारी है। कुछ समय पहले 'सीता' के लिए कियारा आडवाणी का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अभी कुछ भी साफ नहीं है।

संबंधित ख़बरें
अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन

टिप्पणियाँ