कंगना रनौत 7 महीने बाद लौटीं काम पर, शुरू की 'थलाइवी' की शूटिंग

कंगना रनौत सात महीने बाद काम पर लौटी हैं। उन्होंने अभिनेत्री और राजनेता जयललिता की ज़िंदगी पर बन रही फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग शुरू की है। कोरोना वायरस के आउटब्रेक के बाद लगे लॉकडाउन से पहले कंगना इसी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। अब उन्होंने इस फिल्म के सेट पर सात महीने बाद वापसी की है।

Kangana Ranaut Start Shooting Thalavi

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग रुक गई थी और कलाकार भी शूटिंग करने से बच रहे थे। हालांकि, अब धीरे-धीरे सभी कोरोना वायरस के साथ ज़िदगी में आगे बढ़ रहे हैं और दोबारा से शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

इसी कड़ी में कंगना रनौत ने भी सात महीने बाद सेट पर वापसी की है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी।

कंगना ने ट्विट किया, 'प्यारे दोस्तों आज बहुत ही खास दिन है। 7 महीने बाद दोबारा काम पर जा रही हूं। अपने बड़े प्रोजेक्ट 'थलाइवी' के लिए दक्षिण भारत जा रही हूं। इस महामारी के दौर में आप सबकी दुआओं की जरूरत है। मैं कुछ सेल्फी शेयर कर रही हूं जो कि उम्मीद है आपको पसंद आएंगी।'

ग़ौरतलब है कि कंगना लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ मनाली में रहीं। यहां उनका अपना घर है।

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोग्राफिकल फिल्म 'थलाइवी' में कंगना केंद्रीय भूमिका यानी जयललिता का किरदार अदा कर रही हैं। इस किरदार के लिए कंगना ने अपनी बीस किलो वजन बढ़ाया था। यह फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ होगी।

एएल विजय के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 26 जून, 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन तय समय पर शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल अभी बाकी है, जिसके बाद ही इसे रिलीज करने का रास्ता साफ हो सकेगा।

वहीं एक इंटरव्यू मे ओटीटी और थिएटर रिलीज होने पर कंगना ने अपने विचार सामने रखे थे। उन्होंने कहा था, 'ये निर्भर करता है। उदाहरण के तौर पर ‘थलाइवी’ डिजिटली रिलीज नहीं हो सकती है, क्योंकि ये एक बड़े स्तर की फिल्म है और ना ही ‘मणिकर्णिका’ डिजिटल स्पेस की फिल्म है, लेकिन हां ‘पंगा’ और ‘जजमेंटल है क्या’ भी दर्शकों को दिखाई गई थी। जिस तरह फिल्म बनाई गई थीं वो बहुत डिजिटल फ्रेंडली थीं। इन फिल्मों ने डिजिटल माध्यम से भी अच्छी रिकवरी की थी। तो इसलिए ये निर्भर करता है।'

संबंधित खबरें
कंगना रनौत की 'धाकड़' की शूटिंग जल्द ही होने जा रही है शुरू

टिप्पणियां