सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का ट्विटर-इंस्टाग्राम हुआ डिएक्टिव, फैन्स हैरान

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने हो गए हैं। वहीं उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति का सोशल मीडिया अकाउंट डिएक्टिव हो गया। सुशांत के लिए न्याय मांगने वाले श्वेता के इस कदम से काफी हैरान है। न सिर्फ श्वेता, बल्कि खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने वाले नीलोत्पल मृणाल भी ट्विटर से गायब हो गए हैं। जहां कई लोग सपोर्ट में उतर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग अचानक उठाए इस कदम से काफी हैरान हैं।

Sushant Singh Rajput's sister Shweta Singh Kirti Deactivate twitter-instagram account

सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत्यु को लेकर एक तरह जांच शुरू है, तो वहीं सोशल मीडिया पर भी जमकर संग्राम छिड़ी है।

सुशांत के फैन्स के साथ उनकी फैमिली मेंबर में खासतौर पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति और खुद को सुशांत का दोस्त कहने वाले नीलोत्पल मृणाल काफी मुखर होकर न्याय की गुहार कर रहे हैं।

सोशल मीडिया प्रोटेस्ट से लेकर कई सारी सवाल उठाने वाले इन दोनों शख्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स अचानक से डिएक्टिव हो गए, तो नेटीजन्स काफी हैरान हो गए।

श्वेता के फॉलोअर्स उनके इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट को लेकर चिंता जताना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा,'श्वेता दीदी, आपकी कोई भी पोस्ट देख नहीं पा रहे हैं।'

वहीं, एक और यूजर लिखता है, 'श्वेता दीदी के अकाउंट को क्या किसी ने हैक कर लिया है? इनके सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘नो पोस्ट’ लिखा दिख रहा है। हो सकता है कि गुनहगार एसएसआर के परिवार के सोशल मीडिया अकाउंट को टारगेट कर रहा हो। ट्विटर क्या आप इनका अकाउंट रीस्टोर कर सकते हैं?'

हालांकि, श्वेता का फेसबुक अकाउंट अभी भी एक्टिव है। श्वेता ने 18 घंटे पहले फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की थी, जो कि मंगलवार देर रात की है। उन्होंने 2012 की फेसबुक मेमोरी शेयर की थी, जिसमें एक क्वोट भी लिखा था।

श्वेता ने सुशांत की मौत के चार महीने बीत जाने के बाद उनका एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था। मंगलवार को श्वेता ने फैन्स से एक खास अपील की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह सुशांत के फैन्स के साथ मिलकर मन की बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाएंगी।

श्वेता ने ट्वीट किया, 'मन की बात फॉर न्याय और सच के लिए अपनी आवाज उठाने का अच्छा अवसर है। हम इसके जरिए एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं क‍ि जनता इंसाफ का इंतजार कर रही है। मैं अपने इस पर‍िवार को धन्यवाद भी देना चाहूंगी जो हमेशा साथ खड़ा रहा।'

विभोर आनंद तो वजह नहीं?

सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय की मांग करने वाले नेटीजन्स ने इसके लिए वकील विभोर आनंद को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। दरअसल, विभोर आनंद ने अपने ट्विटर पर दावा किया है कि सुशांत की हत्या में परिवार के लोग शामिल हैं। खासतौर पर श्वेता के पति विशाल सिंह कीर्ति, नीलोत्पल मृणाल।

विभोर आनंद ने तो यह भी दावा किया है कि सुशांत के घर पर जिस माइनर लड़की के मिलने की बात कही जा रही है, उसके बारे में मीतू सिंह को पूरी जानकारी है। साथ ही मीतू ने उन हत्यारों की मदद भी की थी।

संबंधित खबरें
सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' होगी सिनेमाघर में रिलीज़

टिप्पणियां