सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सागरिका के परिवार को ज़हीर खान ने ऐसे किया इंप्रेस

क्रिकेटर ज़हीर खान और अदाकार सागरिका घाटके ने हाल ही में कोर्ट मैरिज कर ली है और अब सेलीब्रेशन का दौर भी चल पड़ा है। लेकिन इन सब के बीच हम आपसे साझा करने जा रहे हैं, वो राज जिसके बहुत कम लोग ही जानते हैं। इस राज पर से सागरिका ने कुछ दिनों पहले ही पर्दा हटाया था। आख़िर कैसे ज़हीर ने सागरिका के परिवार को शादी के लिए मनाया था?

सागरिका घाटके और ज़हीर खान ने की कोर्ट मैरिज
मुंबई। क्रिकेटर ज़हीर खान और फिल्म ‘चक दे इंडिया’ फेम अभिनेत्री सागरिका घाटके ने शादी कर ली है। दोनों ने बिना ताम-झाम किए कोर्ट मैरिज को मुफीद माना। शादी के बाद एक फाइव स्टार होटल में कॉकटेल पार्टी भी रखी गई, जिसमें कुछ करीबी रिश्तेदारों के साथ दोस्त शामिल हुए। 

अब यदि ज़हीर खान और सागरिका की प्रेम कहानी की बात करें, तो वो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। बल्कि कहा जा सकता है कि सागरिका की ‘लव स्टोरी’ उनकी फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की कहानी की तरह ही है। 

फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में सागरिका ने एक ऐसी हॉकी प्लेयर का किरदार निभाया था, जिसे क्रिकेटर से प्यार होता है और वो उससे शादी करना चाहती है। ख़ैर, फिल्म में तो वो उस क्रिकेटर से शादी नहीं करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनके क्रिकेटर ने उनको पाने के लिए कम पापड़ नहीं बेले। 

दोनों के रिश्ते में सबसे पहला अड़चन था, मां-पिता की रज़ामंदी। सागरिका ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि मेरे परिवार में सभी स्पोर्ट्स को कापी पसंद करते हैं। स्पोर्ट्स में सिर्फ क्रिकेट नहीं, बल्कि सारे खेल। 

ज़हीर की पहली खूबी कि वो स्पोर्ट्समैन हैं, लेकिन एंट्री इतनी आसान नहीं थी। सागरिका मराठी परिवार से ताल्लुक रखती है, लिहाजा उनके घर पर मराठी में ही बात-चीत की जाती है। फिर क्या ज़हीर ने भी मराठी में अपने हाथ मांज लिए। ज़हीर अच्छी ख़ासी मराठी बोल लेते हैं। 

ऐसा स्पोर्ट्समैन, जो मराठी भी अच्छी तरह से बोलता हो और उनकी बिटिया को भी काफी पसंद करता हो, उसे उनके परिवार ने बिना समय गंवाए, रज़ामंदी दे दी। फिर सगाई और अब शादी करते हमसफर बन गए। 

वैसे, क्रिकेट और बॉलीवुड का साथ अक्सर देखने को मिल ही जाता है। लेकिन सागरिका और ज़हीन खान के रिश्ते के बारे में किसी को कानों कान ख़बर ही नहीं हुई। 

फिर क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी की कुछ तस्वीरें क्या सामने आईं, ज़हीर और सागरिका के प्यार के चर्चे शुरू हो गए। ये दोनों न सिर्फ खुल्लम-खुल्ला हाथों में हाथ डाले शादी में पहुंचे, बल्कि मीडिया को पोज भी दिए। 
इस वाकये के बाद दोनों अक्सर साथ में नज़र आने लगे। इंस्टाग्राम पर भी दोनों की वेकेशन की पिक्चर्स आने लगीं। 

हमारी ओर से इस नए-नवेले जोड़े को ढेर सारी शुभकामनाएं!!!!!

संबंधित ख़बरें