प्रभास की 'आदिपुरुष' के इस किरदार को निभा सकती हैं हेमा मालिनी

प्रभास, सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' में बॉलीवुड का ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी एक अहम भूमिका में नज़र आ सकती हैं। ओम राउत के निर्देशन में बनने जा रही इस मल्टीस्टारर फिल्म में कई सितारे अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं। उन सितारों में हेमा मालिनी का नाम भी सामने आ रहा है। फिलहाल आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

Hema Malini will Part of Prabhas ' Adipurush'

मचअवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है। ख़बरें हैं कि इस सितारों से भरी फिल्म में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की भी एंट्री होने जा रही है।

फिल्म 'तान्हाजी' फेम निर्देशक ओम राउत की यह फिल्म 'रामायण' पर आधारित है, जिसमें 'श्रीराम' की भूमिका प्रभास निभाने वाले हैं, जबकि 'लंकेश' के किरदार में सैफ अली खान दिखेंगे। वहीं इस फिल्म में कृति सैनन 'सीता' की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं।

इसी के बीच अब ख़बरें हैं कि बॉलीवुड की ‘ड्रीमगर्ल’ यानी हेमा मालिनी, ओम राउत की इस फिल्म में 'कौशल्या' के किरदार में दिखेंगी। इस भूमिका के लिए हेमा मालिनी ने हामी भी भर दी है।

हालांकि, अभी तक यह ख़बरें कयास की शक्ल में ही सामने आ रहे हैं, क्योंकि फिल्ममेकर से लेकर हेमा मालिनी तक ने इस ख़बर को लेकर पुष्टि नहीं की है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों की माने, तो जल्दी ही इसकी आधिकारिक घोषणा भी हो सकती है। अब ये ऐलान कब होगा इस पर हमारी भी नजर बनी हुई हैं।

बता दें कि इस मेगा बजट फिल्म को ओम राउथ टी-सीरीज के कर्ता-धर्ता भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से ही शुरू हो सकेगी। फिलहाल फिल्म अपने प्री-प्रोडक्शन फेज में है, जहां इसे काफी बड़े स्तर पर बनाने की योजना। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं के अलावा और भी भाषाओं में बनाने की तैयारी है। वहीं सल 2022 में इसके सिनेमाघरों में उतरने की संभावनाएं हैं।

संबंधित ख़बरें
प्रभास की 'आदिपुरुष' के 'शिव' होंगे अजय देवगन?

टिप्पणियां