Looop Lapeta: 'सावी' बनीं तापसी पन्नू टॉयलेट में आईं नज़र

तापसी पन्नू इन दिनों फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसकी फिलहाल शूटिंग चल रही है। वहीं इस बीच तापसी ने अपनी एक और फिल्म ‘लूप लपेटा’ का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है। इंस्टाग्राम पर इस झलक को शेयर करते हुए इंटरेस्टिंग कैप्शन भी लिखा है। बता दें फिल्म साल 1998 में जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' की हिन्दी रीमेक है। तापसी के साथ फिल्म ताहिर भसीन भी नज़र आने वाले हैं।

Taapsee Pannu's First Look as Savi in FIlm Looop Lapeta

इन दिनों तापसी पन्नू अपनी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ को व्यस्त चल रही हैं, जिसका शूटिंग गुजरात के भुज में चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं।

वहीं इसी बीच तापसी ने अपनी अगली फिल्म की पहली झलक भी अपने फॉलोवर्स के साथ शेयर किया। कॉमेडी थ्रिलर फिल्म ‘लूप लपेटा’ का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वो साथ टॉयलेट में बैठी दिख रही हैं।

इस पोस्टर में दिख रहा है कि तापसी एक गंदे से बाथरूम में बैठी हुई हैं। उनके पास में एक डस्टबीन रखा हुआ है और बाथरूम में जाले लगे हुए हैं।

फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करने के साथ तापसी ने लिखा, ‘लाइफ में कभी कभार ऐसा टाइम आता है, जब हमें ख़ुद से ये सवाल करना पड़ता है कि ‘ये मैंने यहां कैसे खत्म कर दिया?’ मैं भी यही सोच रही थी। नहीं.. नहीं इस पॉट के बारे में नहीं लाइफ के बारे में। हाय, मैं साफी एक क्रेज़ी यात्रा में आपका स्वागत है’।

बता दें कि तापसी पन्नू की फिल्म 'लूप लपेटा' साल 1998 में रिलीज हुई जर्मन की सुपरहिट क्लासिक फिल्म 'रन लोला रन' का हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन टॉम टाइकर ने किया था। आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर) और आयुष महेश्वरी द्वारा निर्मित फिल्म 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू 'मर्दानी' फेम एक्टर ताहिर राज भसीन के साथ पहली बार ऑनस्क्रीन पर नजर आएगी ।

ग़ौरतलब है कि तापसी की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग गुजरात के भुज में चल रही है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें में तापसी पन्नू एक गुजराती एथलीट की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में उनके साथ अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु भी नजर आएंगे।

इसके अलावा तापसी पन्नू कि फिल्म किट्टी में 'हसीन दिलरुबा' और 'शाबाश मिट्ठू' भी हैं। 'शाबाश मिट्ठू' भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की बायोपिक फिल्म होगी, जिसमें वो मिताली राज का किरदार निभा रही हैं।

संबंधित खबरें
#MeToo में फंसे अनुराग कश्यप के लिए तापसी पन्नू ने कहा, '...तो तोड़ लूंगी उनसे सारे रिश्ते'

टिप्पणियां