दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर ने Good News का मचाया हल्ला

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर फरवरी का स्वागत करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद उनके फैन्स और फॉलोवर्स ने उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। हालांकि, फिलहाल सिर्फ यह कयास ही है, क्योंकि आधिकारिक रूप से कुछ भी कहा नहीं गया है। अनुष्का शर्मा और करीना कपूर के बाद दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी को लेकर कयासों का बाजार गर्म है।

Deepika Padukone hints pregnancy news

दीपिका पादुकोण ने पहली फरवरी का स्वागत करते हुए एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रेग्नेंट होने के कयास एक बार फिर से लगाए जाने लगे हैं।

दरअस, इस तस्वीर में दीपिका का अंदाज़, उनकी अदाएं और खासतौर पर उनका कैप्शन सभी कुछ काफी रहस्यमयी सा है। ऐसे में पहली बार देखने पर हर किसी को यही लग रहा है कि दीपिका ने गुड न्यूज़ का ऐलान कर रही हैं।

इस तस्वीर में दीपिका साइड पोज देती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही दीपिका नीचे देख कर मुस्कुरा रही हैं। दीपिका का ये क्लोज अप उसी तरह का है जैसे कोई प्रेग्नेंट महिला बेबी बंप के साथ पोज देती हैं। इसके साथ ही कैप्शन में दीपिका ने सिर्फ फरवरी लिखा है और इमोजी बनाया है।

वहीं उनके पति अभिनेता रणवीर सिंह ने इस पर प्यारा सा कमेंट किया है।

दीपिका की तस्वीर, रहस्यमयी कैप्शन और रणवीर सिंह का कमेंट। इन सबको डिकोड कर सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में दीपिका से प्रेग्नेंसी से जुड़े सवाल कर रहे हैं।

हालांकि, इस मामले पर दीपिका और रणवीर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। ख़ैर, फैन्स और फॉलोवर्स को तो करीना-अनुष्का के बाद दीपिका से गुड न्यूज़ की उम्मीदें बंधने लगी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो दीपिका ने शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और इसके अलावा वह ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में भी नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें
प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री

टिप्पणियाँ