सोनम कपूर की फिल्म 'Blind' की शूटिंग हुई पूरी

सोनम कपूर स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म महज 39 दिनों में शूट की गई है। फिल्म की शूटिंग रिकॉर्ड 39 दिनों में ग्लासगो (स्कॉटलैंड) में पूरी हुई है। शोम मखीजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विनय पाठक, पूरब कोहली और लिलेट दूबे सरीखे कलाकार हैं।

Sonam Kapoor Film 'Blind'

सोनम कपूर की फिल्म 'ब्लाइंड' की शूटिंग स्कॉडटलैंड के ग्लासगो में पूरी हो गई है। सोशल मीडिया पर शनिवार को यह जानकारी सामने आई है। दिलचस्प बात यह है कि इस क्राइम थ्रिलर फिल्म की शूटिंग रिकॉर्ड 39 दिनों ग्लासगो (स्कॉटलैंड) में पूरी हुई है।

शोम माखीजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सोनम कपूर के अलावा विनय पाठक, पूरब कोहली और लिलेट दूबे सरीखे कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

फिल्म 'ब्लाइंड' एक कोरियन फिल्म की हिन्दी रीमेक है। इसका निर्माण सुजॉय घोष, अविषेक घोष, मनीषा डब्ल्यू, प्रिंस नाहर, सचिन नाहर और यूनबू थॉमस किम ने किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म इसी साल 2021 में रिलीज़ होगी।

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग 28 दिसंबर 2000 को शुरू हुई थी, जिसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दिया था। तरण ने ट्वीट किया था, ‘सोनम कपूर: क्राइम थ्रिलर आज से शुरू। सोनम कपूर की फिल्म 'ब्लाइंड' की शुरू से अंत तक की शूटिंग ग्लासगो, स्कॉटलैंड में शुरू हो चुकी है। ये फिल्म एक दृष्टिहीन पुलिस अधिकारी की है जो एक सीरियल किलर की तलाश में है। फिल्म में कोस्टार हैं- विनय पाठक, पूरब कोहली, लिलेट दुबे।’

वहीं सोनम कपूर के एक्टिंग करियर की बात करें, तो यह कुछ खास नहीं चल रहा है। वह पिछली बार 'एके वर्सेस एके' में नज़र आई थीं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई इस फिल्म में उनका पूरा परिवार यानि पिता अनिल कपूर, भाई हर्ष वर्धन भी नज़र आए थे। हालांकि, सोनम कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर के तेरह साल पूरे कर लिए हैं।

संबंधित ख़बरेंसोनम कपूर ने मुंबई पुलिस के लिए अपने फैन्स से की ख़ास अपील

टिप्पणियां